Thursday, April 18, 2024
Google search engine
HomeIndiaED-CBI पर फिर संजय राउत ने केंंद्र सरकार को घेरा, बोले- 'इससे...

ED-CBI पर फिर संजय राउत ने केंंद्र सरकार को घेरा, बोले- ‘इससे विरोधियों को किया जा रहा भयभीत’

परवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) और सीबीआई (Central Bureau of Investigation) के राजनैतिक इस्तेमाल को लेकर शिवशेना उध्दव ठाकरे गुट (Uddhav Thackeray Group) के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने केंद्र की नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सरकार पर निशाना साधा है.

उन्होंने कहा ” अपने विरोधियों को भयभीत किया जा रहा है. जिस तरह से तालिबान और अल कायदाअपने दुश्मन को खत्म करने के लिए हथियार उठाते हैं वैसे ही इनके (BJP) लोग ED-CBI जैसे हथियार का इस्तेमाल अपने विरोधियों के खिलाफ कर रहे हैं.”

इससे पहले भी जांच एंजिसियों को लेकर दिया था बयान

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब संजय राउत ने परवर्तन निदेशालय और सीबीआई को लेकर केंद्र सरकार को घेरा हो. इससे पहले भी जब मनीष सिसोदिया की सीबीआई द्वारा दिल्ली शराब घोटाले में गिरफ्तारी के बाद भी उन्होंने जांच एंजिसियों को लेकर बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि अगर आज के जमाने में दो घंटे के लिए सीबीआई और ईडी किसी के पास भी आ जाती है तो वो देश का बादशाह बन सकता है. लेकिन यह लोकतंत्र की बात नहीं है. आज अलोकतांत्रिक तरीके से यह देश चल रहा है. सिर्फ विरोधियों को जेल में डाला जा रहा है.

मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी केंद्र को लिया था आड़े हाथों

इतना ही नहीं राउत ने मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर जांच एजेंसियों के इस्तेमाल पर केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि मनीष सिसोदिया के खिलाफ की गई कार्रवाई से पता चलता है कि केंद्र सरकार विपक्ष को चुप कराने की कोशिश कर रही है. लेकिन हम उनके (सिसोदिया) साथ खड़े रहेंगे. महाराष्ट्र, झारखंड या दिल्ली हो, केंद्र विपक्षी नेताओं को भेजने के लिए ईडी और सीबीआई का दुरुपयोग कर रहा है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments