Thursday, May 23, 2024
Google search engine
HomeCrimeतेज रफ्तार से आ रही थी ट्रेन, अचानक पटरी पर कूद गया...

तेज रफ्तार से आ रही थी ट्रेन, अचानक पटरी पर कूद गया शख्स, पलक झपकते ही चली गई जान

Mumbai: मुंबई में एक रेलवे स्टेशन पर लगे CCTV कैमरे में एक घटना कैद हुई है, जो आपकी होश उड़ा देगी. सोशल मीडिया पर एक वीडियो किया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तेज रफ्तार से आ रही लोकल ट्रेन से सामने एक शख्स अपनी जान देने के लिए रेलवे ट्रैक पर लेटता दिख रहा है. शख्स पटरी पर अपने सर को रखकर लेट जाता है और इसके सर के ऊपर से ट्रेन गुजर जाती है.ऐसे में मुंबई स्टेशन पर एक शख्स ने तेज रफ्तार से आती ट्रेन के सामने लेट कर अपनी जान दे दी. इस घटना को देखकर सभी हैरान रह गए. इस घटना का एक CCTV फुटेज सामने आया है. सोशल मीडिया पर यह वायरल वीडियो सबको अंदर से हिला कर रख दिया है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स पहले प्लेटफॉर्म पर खड़े होकर ट्रेन आने का इंतजार करता है, फिर जैसे ही ट्रेन प्लेटफॉर्म पर आने वाली होती है, वैसे ही शख्स रेलवे ट्रैक पर कूद जाता है और पटरियों पर अपना सर रखकर सो जाता है. शख्स के लेटते ही तेज रफ्तार की एक ट्रेन आती है और उस शख्स के ऊपर से गुजर जाती है. तो वहीं, प्लेटफॉर्म पर खड़े यात्री इस हादसे को देख कर भौंचक्के रह जाते हैं.

सुसाइड के पीछे क्या है वजह?
इस मामले के संबंध में जीआरपी अधिकारी क्षेत्र के तहत पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक शख्स ने आत्महत्या काम के तनाव की वजह से नहीं किया है, उसके सुसाइड के पीछे कुछ और ही वजह है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. शख्स के परिजनों को इस हादसे की जानकारी दे दी गई है. बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments