Saturday, April 20, 2024
Google search engine
HomeIndiaहम वकील हैं…मुंबई लोकल ट्रेन में पैर फैलाकर बैठी लड़की ने यूं...

हम वकील हैं…मुंबई लोकल ट्रेन में पैर फैलाकर बैठी लड़की ने यूं जमाई धौंस, वीडियो वायरल

Mumbai : मुंबई लोकल ट्रेन से जुड़े तरह-तरह के वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं, जो काफी हैरान करते हैं. कभी खचाखच भरी ट्रेन का वीडियो लोगों को हैरान करता है तो कभी उस भीड़ में भी कुछ लोग गाना गाकर सबका दिल जीत लेते हैं. वहीं, कई बार छोटी-छोटी बात पर झगड़ा और मारपीट करते भी लोग नजर आ जाते हैं. मुंबई की लोकल ट्रेन से जुड़े ऐसे तमाम किस्से हैं, जो सुनाने बैठें तो खत्म ही नहीं होंगे, पर फिलहाल एक लड़की के वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचाया हुआ है. असल में उसने खुद ट्रेन में हंगामा मचा दिया और वो भी एक छोटी सी बात पर. अगर आप मामला जानेंगे तो यकीनन लड़की पर ही भड़क उठेंगे.

दरअसल, लड़की लोकल ट्रेन के अंदर एक सीट पर बैठी थी और सामने वाली सीट पर अपना पैर फैलाई हुई थी. इस दौरान उस सामने वाली सीट पर बैठे एक शख्स ने उससे पैर हटाने को कहा तो वो भड़क उठी और खुद के वकील होने की धौंस जमाने लगी. इतना ही नहीं, उसके साथ बैठे एक लड़के ने भी उसका भरपूर साथ दिया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की किस तरह सामने वाली सीट पर अपने दोनों पैर रख कर आराम से बैठी हुई है और उसके बगल में एक लड़का भी बैठा हुआ है. जब एक शख्स उससे पैर हटाने को कहता है तो लड़की कहती है कि ‘हम वकील हैं, ऐसे ही बैठेंगे…हमारी मर्जी’. इस दौरान लड़का भी उस शख्स से भिड़ जाता है. इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @prashantwaydan3 नाम की आईडी से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, ‘ये लोग वकील हैं और ट्रेन में ऐसे बैठे हैं’. महज 30 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1.7 मिलियन यानी 17 लाख बार देखा जा चुका है, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.

एक यूजर ने लिखा है, ‘वकील हैं पर तमीज जीरो है, किस बात की अकड़’, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है कि इनकी शिकायत तो वकीलों के बार काउंसिल में करनी चाहिए. इसी तरह एक और यूजर ने भड़कते हुए लिखा है, ‘ये पढ़े-लिखे गवार हैं. किस बात की अकड़ है पता नहीं’.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments