Saturday, July 20, 2024
Google search engine
HomeCrimeकपड़े के शोरूम में फेंका पेट्रोल बम और की फायरिंग, नौकर के...

कपड़े के शोरूम में फेंका पेट्रोल बम और की फायरिंग, नौकर के पैर में लगी गोली

चंद्रपुर। महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले के बल्लारपुर शहर में गांधी चौक पर स्थित मालू कपड़ा शोरूम पर अज्ञात हमलावरों ने पेट्रोल बम फेंका और गोलीबारी की। इस घटना में दुकान में काम करने वाला 32 वर्षीय कार्तिक साखरकर घायल हो गया है। पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। सीसीटीवी वीडियो में देखा जा सकता है कि हमलावर किस तरह बेखौफ होकर घटना को अंजाम दे रहे हैं। घटना के बाद घायल को तुरंत अस्पताल भेजा गया। मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है।
बाइक से आए तीन हमलावर
जानकारी के मुताबिक, नकाब और टोपी पहने तीन हमलावर बाइक पर आए। पहले एक हमलावर ने दुकान के प्रवेश द्वार के पास एक-एक कर दो पेट्रोल बम फेंके। वहीं, दो अन्य साथियों ने दुकान में घुसकर फायरिंग की। पेट्रोल बम फेंकने से दुकान में आग भी लग गई। घटना में दुकान का मालिक अभिषेक मालू बाल-बाल बचा। गनीमत रही कि इस घटना में दुकान के अन्य कर्मचारी सुरक्षित हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि दुकान के मालिक सुरेश मालू और सुनील मालू पर हमले की योजना बनाई गई थी।
एक साल पहले भी लगी थी आग
एक साल पहले भी इसी दुकान में किसी अज्ञात व्यक्ति ने आग लगाई थी। उस समय पड़ोस के ही एक युवक पर आपसी मतभेद के कारण घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया गया था और पुलिस में शिकायत भी की गई थी। तभी से संदिग्ध फरार है।

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि एक साल पहले की घटना का आज की गोलीबारी से कोई संबंध है या नहीं। अपर पुलिस अधीक्षक रीना जनबंधु ने घटनास्थल का निरीक्षण कर वहां का जायजा लिया। लगातार बढ़ रही इस तरह की घटनाओं से पुलिस का खौफ खत्म होता नजर आ रहा है। दो दिन पहले भी चंद्रपुर शहर में स्थित रघुवंशी कॉम्प्लेक्स में मनसे नेता पर गोलीबारी की घटना से शहर में हड़कंप मच गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments