Wednesday, April 17, 2024
Google search engine
HomeCrimeलड़के ने रोका मगर नहीं मानी लड़की, मुंबई लोकल ट्रेन में कपल...

लड़के ने रोका मगर नहीं मानी लड़की, मुंबई लोकल ट्रेन में कपल का किस करते वीडियो वायरल

Mumbai : भारत में आपको जगह जगह प्यार के जुड़े मिल जायेगे. चाहे वो पार्क हो, सिनेमा हॉल हो या कोई कैफे. सार्वजनिक स्थल पर प्यार इजहार करने के अलग अलग तरीके होते है. लेकिन जो मुंबई के इस जुड़े ने किया वो कानूनी और सामाजिक दोनों की नज़र में सही नहीं है. इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘मुंबई लोकल ट्रेन में कपल के किस करने का पुराना वीडियो फिर हुआ वायरल’. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक कपल एक दूसरे को किस करते हुए दिख रहे हैं.

किस करने को दीवानी हुई लड़की

ये वीडियो मुंबई की लोकल ट्रेन की है. 1 मिनट की इस वीडियो में एक लड़का लड़की ट्रेन में बैठे हुए है. उनके आस पास कोई और यात्री नहीं दिख रहा है. लड़की लड़के पर टेक लगाए बैठी हुई है. लड़का अपना फ़ोन चलते हुए लड़की से बात कर रहा है. पहले लड़की लड़के के गर्दन पर हाथ रखती है. फिर वो लड़के के गाल पर चुम्मा दे देती है. इसके बाद वो आगे झुकती है और लड़का लड़की के गाल पर किस करता है. इसके बाद वो दोनों थोड़े टाइम एक ही फ़ोन में कुछ देखते रहते है.

लड़के के विरोध पर भी नहीं रुकी

लड़की लड़के को ही देखती रहती है. थोड़े समय बाद लड़की फिर लड़के को गाल पर किस करती है. लेकिन इस बार वो उसको गाल से होते हुए होठो को भी चूम लेती है. लड़का पहले तो कुछ नहीं कहता पर फिर बाद में वो किनारे होकर फ़ोन चलाने लगता है. लड़की हल्का सा मुस्कराती है और इस बार जोर से लड़के को अपनी तरफ खींचकर लड़के को होठो पर किस करने लगती है. लड़का इसका विरोध करता है पर लड़की उसे कसकर किस करती रहती है. लड़की आखिर में उसको जाने देती है और वो फिर से सीधा होकर बैठ जाता है. लड़की तब भी उसको गाल पर बार बार किस करती ही रहती है. वीडियो देखने से पता चल रह है कि तब बाकी लोग वहां आ गए थे जिसके बाद वो अलग हुए और ट्रेन कि सीट से उठ कर चल दिए.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments