Saturday, July 13, 2024
Google search engine
HomeIndiaट्रेन के अंदर जब ढोल की थाप पर अचानक से गाने लगा...

ट्रेन के अंदर जब ढोल की थाप पर अचानक से गाने लगा युवक, लोग भी हो गए फैन, अब वीडियो वायरल

Mumbai : मुंबई (Mumbai) के ट्रेन में अक्सर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. भारत में रेलवे नेटवर्क बहुत व्यापक है. इंडियन रेलवे मुंबई के लोगों के लिए किसी जीवन रेखा से कम नहीं है. इस जीवन रेखा में जान डालने का काम आम लोग ही करते हैं जो रोजाना इससे सफर करते हैं. आपने कभी न कभी ट्रेन से यात्रा जरूर की होगी, अब ट्रेन के अंदर गाना गाकर दान मांगने वालों को भी आपने कभी न कभी जरूर देखा होगा. एक ऐसे ही वीडियो के बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं. आइये जानते हैं इस वायरल वीडियो के बारे में.

ट्रेन में यात्री के गाना गाने का वायरल वीडियो
इस वीडियो में देखा जा सकता है की दोस्तों का एक ग्रुप एक साथ ट्रेन से कहीं के लिए सफर कर रहा है. एक यात्री ढोलक बजाकर संगीत दे रहा है और दूसरा शख्स अपनी मधुर आवाज में गाना गए रहा है, बाकी के लोग इसमें सुर से सुर मिलाते नजर आ रहे हैं. इन लोगों के गाना गाने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अबतक 2 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

किसने शेयर किया वीडियो?
इस वीडियो को प्रदीप मोरे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में सभी दोस्त सफर के दौरान जाना गाकर जमकर खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. ये गीत मशहूर लोक कलाकार साजन बेंद्रे का लिखा हुआ और कंपोज किया हुआ गीत ‘तू नेसुत पड़रा बिंदला रहे लेन गण’ है. इस वायरल वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments