Friday, February 3, 2023
Google search engine
HomeEntertainment‘Uorfi Javed और Deepika Padukone को छोड़कर और कोई मुद्दे नहीं बचे’-...

‘Uorfi Javed और Deepika Padukone को छोड़कर और कोई मुद्दे नहीं बचे’- महाराष्ट्र की राजनीति पर भड़के संजय राउत

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अक्सर ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। अपने अतरंगी फैशन के लिए मशहूर उर्फी इन दिनों बीजेपी नेता चित्रा वाघ (Chitra Wagh) के साथ विवादों को लेकर चर्चा में हैं। वहीं शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) पर भी काफी घमाशान मचा हुआ है। सोशल मीडिया पर फिल्म के बॉयकॉट की मांग की जा रही है। तो फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ (besharm rang) में दीपिका पादुकोण की भगवा बिकिनी पर आपत्ति जताई जा रही थी।

जिसके बाद सेंसर बोर्ड ने गाने से कई सीन हटाने के सुझाव दिए थे इन दोनों की मुद्दों पर बीजेपी की ओर से काफी टिप्पणियां की गई हैं। अब इन मुद्दों पर शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देश में उर्फी जावेद के कपड़े और दीपिका पादुकोण की बिकिनी के अलावा और मुद्दे भी हैं देश में, उन पर ध्यान दें।

बीजेपी नेताओं पर भड़के संजय राउट
शिवसेना सांसद संजय राउत ने पार्टी के मुखपत्र सामना के लिए अपने साप्ताहिक कॉलम ‘रोकटोक’ में लिखा कि ‘उर्फी जावेद को तब तक कोई नहीं जानता था, जब तक बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने उनके कपड़ों पर आपत्ति नहीं जताई थी और उनके खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं करवाई थी। महाराष्ट्र की राजनीति इस हद तक जा चुकी है कि अब उर्फी जावेद के कपड़ों को अलावा अब और कोई मुद्दा रह ही नहीं गया।’

पठान विवाद पर क्या बोले शिवसेना सांसद
संजय राउत ने आगे कहा कि ‘बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के खिलाफ गुस्सा सिर्फ उनकी भगवा बिकिनी की वजह से था। एक्ट्रेस ने जेएनयू जा कर वहां छात्रों का समर्थन किया था, उससे बीजेपी नाराज नहीं हुई। अगर सिर्फ भगवा का सवाल है तो बीजेपी के कई ऐसे नेता है जो कलाकार भी हैं। उन्होंने भी भगवा कपड़े पहनकर डांस किया है। इस देश में सभी स्वतंत्र हैं। अगर पर्दे पर नंगा नाच हो रहा है तो आप आपत्ति जता सकते हैं लेकिन सिर्फ कपड़ों के रंग को लेकर नहीं।’

उर्फी जावेद और चित्रा वाघ का विवाद
बता दें कि बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने 4 जनवरी को ट्वीट करते उर्फी जावेद के कपड़ों पर निशाना साधते हुए लिखा था कि उर्फी जावेद सार्वजनिक जगहों पर अश्लीलता फैलाती हैं। उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। पहले चित्रा वाघ मामला लेकर महिला आयोग के पास पहुंची थी। जब वहां कोई बात नहीं बनी तो वह मुंबई पुलिस के पास गई थीं और उर्फी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उर्फी जावेद को नोटिस भेजा था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments