Thursday, May 23, 2024
Google search engine
HomeCrimeगेस्ट हाउस में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने ४ नाबालिग...

गेस्ट हाउस में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने ४ नाबालिग को छुड़ाया

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के पास न्यूटाउन इलाके में पुलिस ने एक बार फिर सेक्स रैकेटका भंडाफोड़ किया है। न्यूटाउन के जतरागाछी इलाके के एक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चल रहा था। पुलिस ने उस रैकेट से चार नाबालिगों को छुड़ाया। शुक्रवार को इको पार्क थाने की पुलिस और विधाननगर पुलिस की खुफिया शाखा ने न्यूटाउन के जतरागाछी इलाके में छापेमारी की और नाबालिगों को बचाया गया था। शुरुआत में पुलिस और स्थानीय सूत्रों से पता चला कि उस गेस्ट हाउस में पिछले कई महीनों से रैकेट चल रहा था। पुलिस को इसकी जानकारी गुप्त सूत्रों से पहले से ही थी। उस सूचना के आधार पर बिधाननगर पुलिस की खुफिया शाखा के अधिकारियों ने जतरागाछी स्थित गेस्ट हाउस में छापा मारा।
पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार
शुरुआती तौर पर पता चला है कि उस गेस्ट हाउस से दो लोगों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस गिरफ्तार दोनों लोगों से पूछताछ कर रही है। नाबालिगों को उस गेस्ट हाउस में लाया जाता था और उससे गंदे काम करवाए जाते थे। इस बीच ताजा जानकारी के मुताबिक अभी गेस्ट हाउस की तलाशी ली जा रही है। ईको पार्क थाने की पुलिस और विधाननगर पुलिस की खुफिया शाखा के अधिकारी पूरे मामले की जांच कर रहे हैं।इस बीच, स्थानीय निवासियों का एक वर्ग शिकायत कर रहा है कि इस गेस्ट हाउस में चल रहे रैकेट के बारे में पुलिस को कई बार सूचित किया गया था, लेकिन अभी तक पुलिस की ओर से इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है। जतरागाछी में गेस्ट हाउस से सटे इलाके में शुक्रवार की पुलिस कार्रवाई से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस के इस अभियान की स्थानीय निवासी भी सराहना कर रहे हैं।
नेपाल, भूटान और बांग्लादेश से लाई जाती हैं नाबालिग लड़कियां
गौरतलब है कि इससे पहले भी शहर के अलग-अलग हिस्सों में रैकेट चलने के आरोप लगते रहे हैं। बिधाननगर थाने की पुलिस पूर्व में ऐसी कई घटनाओं में आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस बार शुक्रवार को न्यूटाउन के जतरागाछी इलाके में पुलिस ने एक और हनी ट्रैप रैकेट का भंडाफोड़ किया है। बता दें कि आरोप लगा है कि नेपाल, भूटान और बांग्लादेश से नाबालिग लड़कियों को फुसलाकर लाया जाता है और फिर उसे गंदे धंधे में ढकेल दिया जाता है। इसके पहले भी साल्टलेक इलाके के फ्लैट में इस तरह के सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हो चुका है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments