Friday, May 24, 2024
Google search engine
HomeIndiaMaharashtra: दादर पुलिस ने शिंदे गुट के MLA सदा सरवनकर को पूछताछ...

Maharashtra: दादर पुलिस ने शिंदे गुट के MLA सदा सरवनकर को पूछताछ के लिए बुलाया, गणेश विसर्जन पर हुआ था बवाल

Maharashtra : मुंबई के प्रभादेवी इलाके में शिवसेना (Shivsena) के शिंदे (Eknath Shinde) और ठाकरे (Uddhav Thackeray) समर्थकों के बीच हुई जोरदार मारामारी और दादर पुलिस स्टेशन परिसर में चलाई गई गोली के मामले में दादर पुलिस ने शिवसेना के शिंदे गुट के विधायक सदा सरवनकर को पूछताछ के किए बुलाया. वहीं जानकारी के अनुसार पुलिस के दो बार बुलाने पर भी सदा सरवनकर पुलिस स्टेशन नहीं गए. वहीं सूत्रों ने यह भी दावा किया है कि सदा सरवनकर ने पुलिस को कहा है कि वो इस सप्ताह में किसी भी दिन पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन आ सकते हैं.

आपको बता दें कि साल 2022 में गणेश विसर्जन के विवाद के समय शिवसेना के शिंदे गुट के विधायक सदा सरवनकर की बंदूक से गोली चली थी, जिसके बाद पुलिस ने सदा सरवनकर की बंदूक को एफएसएल भेज कर उसकी बेलेस्टिक जांच कराई थी. इसमें यह साबित हुआ था कि उस दिन गोली उनके ही बंदूक से चली थी. इस संदर्भ में पुलिस ने विधायक सदा सरवनकर के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था.

क्या है मामला?
गणेश विसर्जन के दिन शिंदे समूह के विधायक सदा सरवणकर के पुत्र समाधान सरवणकर और शिवसेना कार्यकर्ताओं के बीच कहासुनी हो गई थी. जिसके बाद दोनों गुट आपस में भिड़ गए. आरोप है कि इस दौरान विधायक सदा सरवणकर ने फायरिंग की. इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था, लेकिन बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया. शिवसेना विधायक सुनील शिंदे ने आरोप लगाया है कि गोलीबारी में शिवसेना के महेश सावंत बाल-बाल बचे. लेकिन विधायक सदा सरवणकर ने शिवसेना के सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उन्होंने गोली नहीं चलाई, शिवसेना से उनपर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments