Thursday, April 18, 2024
Google search engine
HomeIndia‘राम विरोधियों’ को Navneet Rana का करारा जवाब, बोलीं- ‘धर्म के खिलाफ...

‘राम विरोधियों’ को Navneet Rana का करारा जवाब, बोलीं- ‘धर्म के खिलाफ बोलने वालों के आगे कफन बांधकर खड़ी हो जाऊंगी’

Maharashtra: महाराष्ट्र में अमरावती की सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) ने भगवान राम (Lord Ram) के ‘विरोधियों’ को करारा जवाब दिया है। वह रविवार को अपने लोकसभा क्षेत्र अमरावती में खोलापुरी गेट मालीपुरा महारुद्र हनुमान मंदिर समिति द्वारा आयोजित हनुमान चालीसा पठन में शामिल हुई थीं जहां उन्होंने ये बड़ा बयान दिया है।

आपको बता दें कि सांसद नवनीत राणा ने कार्यक्रम में पहुंचकर हजारों भक्तगणों के साथ हनुमान चालीसा का पाठ किया था। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद लोगों को संबोधित भी किया। उन्होंने कहा कि वह भगवान राम और भगवान हनुमान का अपमान कतई बर्दाश्त नहीं करेंगी।

‘भगवान राम का अपमान कतई बर्दाश्त नहीं’

अमरावती की सांसद नवनीत राणा ने अपने संबोधन के दौरान कहा- “जब जब धर्म के खिलाफ बात होगी या फिर भगवान हनुमान और भगवान राम का विरोध होगा, तो मैं सबसे पहले सर पर कफन बांध कर और केसरिया लेकर खड़ी रहूंगी। भगवान हनुमान और भगवान राम का अपमान बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जहां भगवान का या हिंदू धर्म का विरोध होगा, मैं वहां खड़ी रहूंगी। मैं धर्म के लिए ये कर सकती हूं।”

इतना ही नहीं, कार्यक्रम के दौरान सांसद नवनीत राणा ने एक बड़ा ऐलान भी किया है। उन्होंने कहा कि ‘वह भगवान हनुमान (Lord Hanuman) की 111 फीट की मूर्ति स्थापित करने का संकल्प लेती हैं’। इसके कई वीडियो उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किए हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments