Friday, February 3, 2023
Google search engine
HomeEntertainmentपीएम मोदी की मां के निधन पर कंगना रनौत ने दी श्रद्धांजलि,...

पीएम मोदी की मां के निधन पर कंगना रनौत ने दी श्रद्धांजलि, सोशल मीडिया पर किया ये पोस्ट

Kangana Ranaut On Heeraben Modi Death: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का आज सुबह निधन हो गया है. हीरा बा की तबियत कई दिनों से खराब चल रही थी. मंगलवार को उन्हें अहमदाबाद के यूएन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. आज शुक्रवार 30 दिंसबर को पीएम मोदी की मां ने दुनिया को अलविदा कह दिया. प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन पर पूरा देश उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी पीएम मोदी की मां हीरा बा के निधन पर शोक जताया है.

पीएम मोदी की मां के निधन पर कंगना रनौत ने दिया रिएक्शन
पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शोक जताया है. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में रिएक्शन दिया है. उन्होंने पीएम मोदी और उनकी मां हीरा बा की एक फोटो लगाई और उस पर लिखा है- ‘ईश्वर प्रधानमंत्री जी को इस कठिन समय में धैर्य और शांति दे, ओम शांति’.

कंगना रनौत कई बार प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ कर चुकी हैं. कंगना देशभक्ति दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. हालांकि प्रधानमंत्री की मां हीराबेन के निधन पर पूरा देश उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है. हर कोई इस दुख की घड़ी में देश के प्रधानमंत्री के साथ खड़ा है. आपको बता दें कि 100 साल की उम्र में हीराबेन मोदी ने इस दुनिया को अलविदा कहा है.

कंगना की आने वाली फिल्में
हमेशा खबरों में बनी रहने वाली कंगना रनौत इन दिनों फिल्म ‘इमरजेंसी’ में बिजी हैं. कंगना इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले करती दिखेंगी. माना जा रहा है कि इमरजेंसी से कंगना एक बार फिर अपनी अदाकारी का जौहर दिखाएंगी. कंगना इस फिल्म में डायरेक्टर का भी काम कर रही हैं. हालांकि इस साल रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘धाकड़’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments