Friday, February 3, 2023
Google search engine
HomeEntertainmentBigg Boss 16: प्यार में पार कर दीं सारी हदें, कभी Liplock...

Bigg Boss 16: प्यार में पार कर दीं सारी हदें, कभी Liplock तो कभी बाथरूम में हुआ रोमांस

Bigg Boss 16 Love Affair Romance: बिग बॉस का घर विवादों से भरा रहता है. कभी घर वालों की लड़ाई की खबरें सुर्खियां बनती हैं तो कभी रोमांटिक सीन खबरों में आते हैं. बिग बॉस के घर में हर रोज मौसम बदलता रहता है. बिग बॉस के घर में ऐसी कई जोड़ियां बन चुकी हैं जिनका प्यार से घर के बाहर भी परवान चढ़ा है. बिग बॉस 16 हाउस में भी ऐसी कई जोड़ियां बनी हैं जिनका प्यार दर्शकों को साफ दिखाई देता है. ये घर वाले कैमरे की नजरों से छिपते हुए कोजी होते हैं और रोमांस करते हुए दिखते हैं. हाल ही में श्रीजिता डे और सौंदर्या शर्मा ने कैमरे के सामने लिपलॉक कर लिया. सामने बैठे शिव ठाकरे और अब्दु ये सब देखकर हैरान रह गए. हालांकि इससे पहले भी कई बार घर वाले प्यार और रोमांस में सबकुछ भूलते दिखे हैं.

श्रीजिता-सौंदर्या ने किया लिपलॉक
बिग बॉस के घर में रात के अंधेरे में दो श्रीजिता और सौंदर्या शर्मा को लिपलॉक करते देखा गया. किसी ने इसकी कल्पना भी नहीं की होगी कि ऐसा कुछ हो सकता है. श्रीजिता डे और सौंदर्या शर्मा में अच्छी दोस्ती है. घर में लाइट्स बंद होते ही श्रीजिता और सौंदर्या मस्ती कर रही थीं. उस वक्त वहां शिव और अब्दू भी मौजूद थे. इसके बाद अचानक श्रीजिता और सौंदर्या ने लिप किस किया. ये देखकर शिव और अब्दू शॉक्ड हो गए. वहीं सोशल मीडिया पर फैंस इसे पब्लिसिटी पाने का चीप तरीका बता रहे हैं.

बाथरूम में बंद हुए शालीन और टीना
कभी प्यार, कभी दोस्ती, कभी गुस्सा और कभी लड़ाई…कुछ ऐसा रिश्ता है बिग बॉस 16 में शालीन भनोट और टीना दत्ता का. दोनों की प्रेम कहानी में कई बार ट्विस्ट आए हैं. हालांकि दोनों को कई बार एक दूसरे से प्यार भरी बातें करते हुए देखा गया है. टीना और शालीन के बार बाथरूम में लॉक हुए थे. जिसके बाद अर्चना गौतम ने दोनों की दोस्ती पर सवाल उठाए थे.

अंकित-प्रियंका ने शेयर किया बेड
बिग बॉस की दूसरी जोड़ी थी अंकित गुप्ता और प्रियंका चहर चौधरी. दोनों हमेशा दोस्ती की बात करते थे, लेकिन देखकर कभी ऐसा लगा नहीं कि सिर्फ दोस्ती है. प्रियंका और अंकित घर में एक दूसरे के साथ जैसा बॉन्ड और नजदीकियां शेयर करते थे, उससे उनका प्यार सभी को दिखता था. अंकित कई बार प्रियंका से Kiss मांगते दिखाई देते थे. इतना ही नहीं दोनों ने एक बेड भी शेयर किया हुआ है.

गौतम और सौंदर्या के बीच हुआ जमकर रोमांस
बिग बॉस 16 में तीसरी जोड़ी थी गौतम विज और सौंदर्या शर्मा की. दोनों को कई बार रोमांस करते हुए घर में देखा गया. शो में दोनों के बीच भरपूर रोमांस दिखा. दोनों कई बार बेडरूम में कोजी होते हुए दिखे तो कई बार बाथरूम में रोमांस किया. एक क्लिस सामने आया था जिसमें सौंदर्या गौतम की गोद में बैठी थीं. जिसे देखकर दोनों की नजदीकियों को समझा जा सकता है. वहीं एक बार गौतम माइक पहनकर ही सौंदर्या के साथ बाथरूम में लॉक हो गए थे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments