Friday, February 3, 2023
Google search engine
HomeEntertainmentAnant Ambani-Radhika Merchant: का हुआ शाही स्वागत, 10 मिनट की परफॉर्मेंस के...

Anant Ambani-Radhika Merchant: का हुआ शाही स्वागत, 10 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए मीका सिंह ने चार्ज किए करोड़ों

new Delhi Anant Amabani and Radhika Merchant Engagement: दिग्गज बिजनस मैन मुकेश अंबानी के घर जश्न का माहौल है। गुरुवार को उनके छोटे बेटे अनंत ने राधिका मर्चेंट से सगाई कर ली। राजस्थान के नाथद्वारा स्थित श्रीनाथ मंदिर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई के बाद दोनों परिवारों का धूमधाम से मुंबई में स्वागत हुआ। शाम को अंबानी परिवार ने अपने बंगले ‘एंटीलिया’ में ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया, जिसमें कई सेलेब्स ने शिरकत की। शाह रुख खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी समेत कई सिलेब्रिटी इस पार्टी की शान बने।

सलमान खान भी पहुंचे एंटिलिया
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का एंटिलिया में जोरदार और शाही अंदाज में स्वागत किया गया। कई मीडिया वालों की मौजूदगी में इस न्यू कपल का एंटिलिया में ग्रैंड वेलकम हुआ। अनंत और राधिका की सगाई में शाह रुख खान अपनी मैनेजन पूजा ददलानी के साथ पहुंचे। वहीं बिग स्टार्स में सलमान खान भी पार्टी की शान बढ़ाने इस सगाई में पहुंचे। इसके अलावा न्यू मॉम और डैडी आलिया और रणबीर कपूर भी अनंत और राधिका का सगाई का हिस्सा बने। जहां आलिया ने ग्रीन कलर का शरार पहना था, वहीं रणबीर काले रंग के कुर्ते में डैपर लग रहे थे।

मीका सिंह ने किया धमाकेदार स्वागत
सिंगर मीका सिंह भी इस सगाई का हिस्सा बने रहे। उन्होंने अपने अंदाज में कपल का स्वागत किया और समां बांध दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मीका सिंह ने 10 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए 1.5 करोड़ रुपये लिए। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments