Tuesday, February 7, 2023
Google search engine
HomeIndia'मंच से पार्टी विरोधी बयान देना बिल्कुल बर्दाश्त नहीं' पायलट-गहलोत को प्रदेश...

‘मंच से पार्टी विरोधी बयान देना बिल्कुल बर्दाश्त नहीं’ पायलट-गहलोत को प्रदेश प्रभारी की नसीहत

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम (Hath Se Hath Jodo Yatra) से जुड़े कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के लिए शुक्रवार को श्रीगंगानगर (Sriganganagar) पहुंचे. इस दौरान प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा (Sukhjinder Singh Randhawa) व राजस्थान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Congress State President Govind Singh Dotasara) सहित अन्य नेता भी मौजूद रहे.

क्या कहा सीएम गहलोत ने
कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि अभियान के जरिए कार्यकर्ताओं को लोगों तक पहुंचना है. लोगों को प्रदेश सरकार की योजनाओं के बारे में बताना है. राजस्थान सरकार की चिरंजीवी जैसी योजना पूरे देश में कहीं नहीं मिलेगी. उन्होंने कहा कि, पार्टी के नेता राहुल गांधी ने जो वादा जनता से किया था हमने उसे पूरा किया है. सीएम गहलोत ने कहा कि हमारी सरकार ने जनता को शानदार योजनाएं दी हैं, योजनाओं का फायदा आम जनता तक पहुंच रहा है और हम उसका फीडबैक भी हम ले रहे हैं.

अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं-प्रदेश प्रभारी
राजस्थान कांग्रेस में गहलोत-पायलट गुट में चल रही कलह खुलकर सामने आ गई हैं. कांग्रेस पार्टी के सचिन पायलट व अन्य नेता अपनी ही पार्टी पर हमला बोल रहे हैं. शब्दों के बाण व आरोप-प्रत्यारोप पर विराम लगाने के लिए प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा अब एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. प्रदेश प्रभारी रंधावा ने सीधे तौर पर राजस्थान कांग्रेस के सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं को संदेश देने के लिए साफ तौर पर कह दिया है कि किसी भी सूरत में अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर रंधावा ने क्या कहा
प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अगर पार्टी के किसी भी सदस्य को किसी से भी कोई गिला शिकवा है तो आपस में बैठकर बात करें और अगर किसी ने किसी अन्य मंच पर पार्टी विरोधी कोई बात उठाई तो उसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर रंधावा ने कहा कि मैं न तो अनुशासनहीनता बर्दाश्त करता हूं और ना ही खुद अनुशासनहीनता करता हूं.

पंजाब के बराबर मिलेंगे गन्ना के दाम-सीएम
श्रीगंगानगर में सीएम गहलोत ने कहा कि राजस्थान के गन्ना किसानों को पंजाब की तुलना में गन्ने की कीमत कम मिल रही है. सीएम गहलोत ने उन्हें विश्वास दिलाया कि वे जल्द ही किसानों को गन्ने के दाम पंजाब के बराबर दिलाएंगे. उन्होंने आम आदमी को सस्ता गैस सिलेंडर दिलाने का वायदा करते हुए कहा कि हमारा उद्देश्य आम आदमी को लाभ पहुंचाना है, इसके लिए हमारी सरकार पूरी तरह तत्पर है.

कोशिश की गयी सरकार गिराने की-सीएम
सीएम अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, केंद्र की सरकार ने कर्नाटक, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र की सरकार गिराने का काम किया है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में भी ऐसी कोशिश की गई, लेकिन निर्दलीय विधायकों ने उनका साथ दिया. इस कारण ही मैं आज मुख्यमंत्री के रूप में आप सबके सामने हूं. केंद्र सरकार बढ़ती महंगाई से ध्यान हटाने के लिए कुछ भी कर सकती है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments