Saturday, February 4, 2023
Google search engine
HomeSportIndia Vs Bangladesh 2nd Test : रोहित के बाद सैनी भी दूसरे...

India Vs Bangladesh 2nd Test : रोहित के बाद सैनी भी दूसरे टेस्ट से बाहर: बांग्लादेश के खिलाफ मैच 22 से, टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन लगभग तय

India Vs Bangladesh 2nd Test : भारत के टेस्ट कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इंजरी से पूरी तरह उभर नहीं पाए। वे बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट मिस करने के बाद दूसरे मैच से भी बाहर हो गए हैं। मुंबई में अंगूठे की चोट का इलाज कराने के बाद वे बांग्लादेश आकर टीम से जुड़ने वाले थे। तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) भी दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए। उन्हें मांसपेशियों में खिचांव है।

BCCI ने कन्फर्म किया
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने कन्फर्म किया कि रोहित शर्मा और नवदीप सैनी दूसरा टेस्ट नहीं खेलेंगे। इसके साथ ही BCCI ने दूसरे मैच के लिए अपडेटेड स्क्वॉड भी जारी कर दिया है। सैनी और रोहित की जगह बाकी प्लेयर्स टीम में बरकरार है।

NCA पहुंचेंगे नवदीप सैनी
तेज गेंदबाज नवदीप सैनी मांसपेंशियों में खिंचाव के कारण दूसरे टेस्ट के लिए फिट नहीं हैं। BCCI की मेडिकल टीम ने उन्हें टेस्ट मैच नहीं खेलने की सलाह दी। मेडिकट टीम की सलाह पर मैनेजमेंट उन्हें बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी भेजेगा। NCA में उनकी फिटनेस पर काम किया जाएगा।

क्या होगी दूसरे टेस्ट की प्लेइंग-11?
रोहित शर्मा अगर फिट होते तो कप्तान होने के कारण दूसरा टेस्ट जरूर खेलते। उनकी जगह पहला टेस्ट खेलने वाले किसी प्लेयर को जगह खाली करनी पड़ती। लेकिन, BCCI ने कन्फर्म कर दिया है कि रोहित दूसरा टेस्ट नहीं खेलेंगे। ऐसे में टीम इंडिया पहले टेस्ट की प्लेइंग-11 के साथ ही दूसरे टेस्ट में भी उतर सकती है।

लोकेश राहुल टीम की कप्तानी करेंगे। शुभमन गिल उनके साथ ओपनिंग करेंगे। चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर मिडिल ऑर्डर में होंगे। ऋषभ पंत विकेटकीपिंग करेंगे। रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल और कुलदीप यादव टीम के 3 स्पिनर होंगे। उमेश यादव और मोहम्मद सिराज ही टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज होंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments