Friday, May 24, 2024
Google search engine
HomeEntertainment'जब खुद बचोगे तभी प्रीति को बचा पाओगे', ट्रैफिक पुलिस ने क्यों...

‘जब खुद बचोगे तभी प्रीति को बचा पाओगे’, ट्रैफिक पुलिस ने क्यों शेयर किया कबीर सिंह का एंग्री मैन अवतार

Gurugram : सोशल मीडिया मीम्स गेम में गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस अब मुंबई पुलिस के साथ कड़ा मुकाबला कर रही है. गुरुग्राम की पुलिस मुंबई पुलिस के नक्शेकदम पर चल रही है. मुंबई की ट्रैफिक पुलिस को हर साल सड़क सुरक्षा के लिए लोगों को नए-नए तरीकों से जागरूक करने के लिए क्रेडिट दिया जाता है. अब गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने हेलमेट पहनने का महत्व बताते हुए एक पोस्ट शेयर किया है.

फिल्म कबीर सिंह में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के एंग्री मैन अवतार का सहारा लिया था. गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने फिल्म की एक फोटो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, “जब खुद बचोगे तभी प्रीति को बचा पाओगे.” असल में फिल्म कबीर सिंह में अभिनेता शाहिद कपूर कियारा आडवाणी (नाम प्रीति) के आगे-पीछे दौड़ते दिखते हैं. गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने शाहिद कपूर की जो फोटो शेयर की है उसमें कबीर सिंह ने सिर पर हेलमेट लगाया हुआ है.

असल में गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस इस पोस्ट के जरिए ये समझाना चाहती है कि जब भी आप बाइक पर सफर करें तो हेलमेट जरूरी पहने. इसलिए लापरवाह बाइकर्स का ध्यान आकर्षित करने के लिए पुलिस ने इस फोटो के साथ मजाकिया कैप्शन दिया है. इस पोस्ट ने सभी का ध्यान आकर्षित किया है. पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. ट्रैफिक पुलिस ने ये पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म कबीर सिंह के स्टार कास्ट शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी को भी टैग किया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments