Thursday, April 18, 2024
Google search engine
HomeCrime7 फेरे लिए, 7 जन्मों के साथ की कसमें खाईं, फिर 7...

7 फेरे लिए, 7 जन्मों के साथ की कसमें खाईं, फिर 7 दिन रह कर 2 लाख ले उड़ी दुल्हन

नासिक: शादी के मंडप में सात फेरे लिए. सात जन्मों तक साथ देने की कसमें खाईं. पर जब साथ निभाने की बारी आई तो महाराष्ट्र के नासिक में सात दिनों में ही एक दुल्हन दो लाख रुपए और गहने लेकर भाग गई. दूल्हा देखता रह गया. नासिक के पास अहमदनगर जिले के शेवगांव तहसील के कोलगांव में यह घटना हुई है. नई नवेली दुल्हन ने कोरडे परिवार को लूट लिया है. गन्ना तोड़ने वाले मजदूर अंकुश कोरडे के परिवार के साथ यह हादसा हुआ है.

लड़के के पिता ने अपने बेटे की शादी जिस लड़की से करवाई उसके माता-पिता नहीं हैं. उसकी मौसी ही उसका देखभाल करती है. लड़केवालों ने शादी के लिए मौसी को दो लाख रुपए दिए. इसके बाद लड़की की मौसी तैयार हुई. शादी के बाद दुल्हन घर आई. लेकिन सात दिन भी साथ नहीं रही और मौका देखकर तीस हजार रुपए की नकद और गहने चुराकर फरार हो गई.

मौसी 2 लाख रुपए की शर्त पर हुई तैयार और फंस गया कोरडे परिवार
कोरडे परिवार दिन-रात मेहनत मजदूरी करके अपने बेटे अंकुश कोरडे की शादी के लिए योजनाएं बना रहा था और पैसे जुटा रहा था. इसी दौरान एक पहचान के शख्स ने इन्हें एक लड़की का रिश्ता बताया. अहमदनगर तहसील के बायजाबाई जेऊर इलाके में रहने वाली दीक्षा कदम से रिश्ते की बात करने कोरडे परिवार पहुंचा. लड़की की मौसी ने कहा कि लड़की के माता-पिता नहीं हैं. ऐसे में अगर कोरडे पवार तैयार है तो तुरंत शादी की जा सकती है.

कोरडे परिवार ने बेटे का घर बसाने के लिए की शर्तें स्वीकार
इस दौरान मौसी ने कहा कि चूंकि लड़की के माता-पिता नहीं है. इसलिए उसे बड़ा करने में उनका ढेर सारा पैसा खर्च हुआ है. इसलिए मौसी इस बात पर अड़ गई कि उसे दो लाख रुपए दिए जाएं, तभी वो शादी के लिए हां करेगी. कोरडे परिवार तैयार हो गया मौसी का नाम मीराबाई जाधव है और मध्यस्थ का नाम संभाजी ब्राह्मणे है. बेटे की खुशी के लिए कोरडे परिवार ने यह शर्त स्वीकार कर ली.

इसके सात दिनों बाद दुल्हन तड़के सुबह घर से गायब हो गई. कोरड़े परिवार ने तलाश की तो वो मिली नहीं. शाम तक घर लौटी नहीं. इतने में गांव के ही यशवंत कोरडे नाम के शख्स ने इस परिवार को बताया कि उसने एक मोटरसाइकिल में किसी के साथ जाते हुए उसे देखा है. इसके बाद संदेह और बढ़ा तो परिवार ने घर में तलाशी करनी शुरू की. कोरडे परिवार ने पाया कि घर से 30 हजार कैश और गहने गायब हैं. इस तरह से कोरडे परिवार कुल 2 लाख 60 हजार रुपए गंवा चुका था. बाद में जब पुलिस मौसी के घर पहुंची तो घर पर ताला लगा था.फिलहाल पुलिस आरोपी दुल्हन और उसकी मौसी का पता लगा रही है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments