Wednesday, April 17, 2024
Google search engine
HomeCrimeनांदेड़ शर्मसार! स्कूल हेडमास्टर ने किया 29 साल की महिला के साथ...

नांदेड़ शर्मसार! स्कूल हेडमास्टर ने किया 29 साल की महिला के साथ रेप

नांदेड़: महाराष्ट्र के नांदेड़ में एक हेडमास्टर ने हैवानियत की हद पार की है. हेडमास्टर ने 29 साल की शादीशुद महिला के साथ बलात्कार किया है. खेत में अकेली पाकर मुख्य अध्यापक ने पीड़िता के साथ यह घिनौना काम किया. नांदेड़ जिले के मरखेल पुलिस ने हेडमास्टर के खिलाफ केस दर्ज किया है. आरोपी का नाम गंगाधर पांढरे है. यह घटना रविवार (5 फरवरी) को दोपहर के वक्त शिलवणी इलाके के पास हुई. पीड़िता खेत में सुबह दस बजे किसी काम से गई थी.

इसी दौरान दोपहर एक बजे व्यंकटराव देशमुख विद्यालय के मुख्य अध्यापक गंघाधर पांढरे वहां पहुंचा. उसने महिला को अकेली पाकर उसके साथ छेड़खानी करने लगा. पीड़िता ने प्रतिरोध किया. लेकिन यह हेडमास्टर जबर्दस्ती पर उतर आया और उसने पीड़िता के साथ रेप किया.

इंसानियत शर्मसार, 29 साल की महिला से बलात्कार
आरोपी ने महिला को नींबू के पेड़ों की झाड़ियों में ले जाकर अपनी करतूत को अंजाम दिया. साथ ही आरोपी ने इस पूरी घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की. उसने महिला को यह अश्लील वीडियो और तस्वीरें वायरल करने की धमकी दी और कहा कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो जान से भी जाएगी. इस घटना के बाद नांदेड़ जिले के देगलूर तहसील में हड़कंप मच गया है. इस मामले में मरखेल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

एक हेडमास्टर कैसे कर सकता ये हरकत, पूरे जिले में दहशत
एक महिला से, वो भी शादीशुदा महिला से एक हेडमास्टर द्वारा बलात्कार किए जाने की घटना से पूरे इलाके में दहशत है. आम निवासियों के साथ ही पूरे जिले के शिक्षा विभाग से जुड़े लोगों में भी खलबली मच गई है. आम लोग यह सोच रहे हैं कि एक हेडमास्टर अगर एक शादीशुदा महिला के साथ ऐसी करतूत करेगा तो समाज का संस्कार सुधारने की अपेक्षा किससे की जाए?

आसाराम बापू का जिक्र होने लगा अचानक
इस घटना के बाद अचानक आसाराम बापू का जिक्र शुरू हो गया है. यहां पूर्व में बलात्कार के आरोपी आसाराम बापू के भी कई कार्यक्रम होने की बात सामने आई है. हालांकि इस बारे संबंधित स्कूल के शिक्षक इस मामले को लेकर अपनी अनिभिज्ञता जता रहे हैं. पुलिस की जांच शुरू है. आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments