Saturday, May 18, 2024
Google search engine
HomeIndiaबाहर रहता था पति तो पत्नी के साथ जेठ की हो गई...

बाहर रहता था पति तो पत्नी के साथ जेठ की हो गई सेटिंग, गहने-अनाज के साथ बच्चों को लेकर महिला फरार

मुंगेर: बिहार के मुंगेर की रहने वाली दो बच्चों की मां का दिल उसके ही जेठ पर आ गया. पति मुंबई में रहकर मजदूरी करता था. इधर, महिला घर के सारे गहने और जेवर लेकर आशिक जेठ से साथ फरार हो गई. ये आरोप महिला के पति ने थाना में लिखित आवेदन देकर लगाए हैं. मामला जिला अंतर्गत असरगंज थाना क्षेत्र के मकवा गांव का है. पति का कहना है कि दोनों के बीच बीते दो सालों से संबंध थे. साल 2007 में उनकी शादी हुई थी. पति ने पुलिस से बरामदगी की गुहार लगाई है.

जेठ के भी हैं चार बच्चे

बताया जाता है कि महिला कैलाश साह के साथ सारे सामाजिक बंधन तोड़कर फरार हो गई. साथ में अपने दोनों बच्चों को भी ले गई जिसके बाद पीड़ित पति त्रिपुरारी शाह द्वारा असरगंज थाना में पत्नी को भगा ले जाने का आवेदन दिया गया है. त्रिपुरारी की शादी बेगूसराय जिला अंतर्गत रघुनाथपुर निवासी शिकारी शाह की पुत्री नर्मदा से 2007 में हुई थी. शादी के बाद उसे दो बच्चे हुए. त्रिपुरारी शाह मुंबई में रहकर मजदूरी का काम करता और अपने घर मुंगेर भी पैसा भेजा करता था. जिससे उसकी पत्नी और बच्चों की जीविका चलती थी. इसी दौरान नर्मदा का अपने पड़ोस में रहने वाले रिश्ते में भैसुर लगने वाले चार बच्चों के पिता कैलाश पर दिल आ गया.

22 जनवरी को घर से फरार

इधर, दोनों के बीच प्यार बढ़ रहा था और दोनों एक दूसरे के साथ घंटों फोन पर बातें भी करते थे. इस बात की भनक त्रिपुरारी को भी हुई. दोनों के बीच मामले को लेकर कहासुनी भी हुई. दोनों के सिर प्यार इस कदर हावी हुआ कि चार दिन पूर्व 22 जनवरी को दोनो घर से फरार हो गए. नर्मदा अपने साथ दोनों बच्चों को भी ले गई. मामले की सूचना मिलने के बाद जब त्रिपुरारी घर पहुंचा तो पूरा घर खाली पड़ा था. शादी में मिले जेवर जेवरात भी गायब थे जिसके बाद पीड़ित पति द्वारा असरगंज थाना में पत्नी पर भागने का आरोप लगाते हुए कैलाश सहित चार के खिलाफ लिखित आवेदन दी गई.

घर में रखे चावल, दाल, गेहूं भी गायब

पति त्रिपुरारी ने बताया कि तकरीबन दो साल से मेरी पत्नी बगल के ही कैलाश शाह से फोन से बात करती थी जिसको लेकर घर में लगातार लड़ाई झगड़े होते थे. घर में जितने जेवर जेवरात और पैसे थे महिला अपेन प्रेमी के साथ लेकर फरार हो गई. घर में रखे चावल, दाल, गेहूं और कपड़े तक नहीं छोड़े हैं. कहा कि वह मुंबई में रहकर मजदूरी करता है. उसे 23 तारीख को पता चला कि पत्नी कैलाश साह के साथ भाग गई है. इससे पहले भी मामले को लेकर बुद्धिजीवी एवं जनप्रतिनिधियों के द्वारा पंचायती हुई थी. फिलहाल मामला पुलिस में है जिसकी जांच की जा रही है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments