Tuesday, February 7, 2023
Google search engine
HomeEntertainmentSamantha Ruth Prabhu : सामंथा रुथ प्रभु ने कई बॉलीवुड फिल्मों से...

Samantha Ruth Prabhu : सामंथा रुथ प्रभु ने कई बॉलीवुड फिल्मों से किया बैकआउट:बीमारी के चलते लिया फैसला, ठीक होने के बाद ही साइन करेंगी नए प्रोजेक्ट्स

Samantha Ruth Prabhu : तेलुगु एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों लाइमलाइट से पूरी तरह गायब हैं। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि उन्होंने कई प्रोजेक्ट्स से बैकआउट कर लिया है। तब से लोग कयास लगा रहे हैं कि सामंथा (Samantha) कुछ समय के लिए काम से ब्रेक लेना चाहती हैं, ताकि वो अपनी सेहत पर फोकस कर सकें।

मेकर्स कर रहे हैं दूसरे ऑप्शन की तलाश
दरअसल हिंदी वेब डेब्यू द फैमिली सीजन 2 (The Family Season 2) की भारी सफलता के बाद सामंथा ने कई बॉलीवुड फिल्में साइन की थीं, लेकिन अब तेलुगु 360 की लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने फिल्म मेकर्स को इन्फॉर्म कर दिया है कि उन्हें एक लंबे ब्रेक की जरूरत होगी, जिसके बाद से मेकर्स दूसरी ऑप्शन्स पर विचार कर रहे हैं।
कुछ समय पहले सामंथा ने खुलासा किया था कि वो मायोसाइटिस नाम की बीमारी से जूझ रही हैं। तब से ही वो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं। इतना ही अपनी हेल्थ के चलते सामंथा पिछली फिल्म सामंथा का प्रमोशन भी नहीं कर सकी थीं।

खुशी की शूटिंग के बाद लंबे ब्रेक पर जाएंगी सामंथा
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें सामंथा जल्द से जल्द विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म कुशी की शूटिंग खत्म करने वाली हैं, इसके बाद वो फिल्म से दूर समय बिताएंगी। उनकी टीम ने भी मेकर्स को इन्फॉर्म कर दिया है कि वो कुछ दिनों तक कोई भी प्रोजेक्ट साइन नहीं करेंगी।

2023 में रिलीज होगी कुशी
कुशी एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जिसका डायरेक्शन शिवा निरवाना ने किया है। पहले यह फिल्म दिसंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन इंटरव्यू के दौरान विजय ने बताया कि फिल्म फरवरी 2023 में रिलीज की जाएगी।

पिछले साल हुआ था सामंथा का तलाक
सामंथा ने पिछले साल 2 अक्टूबर को अपने तलाक की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। शादी से पहले सामंथा और नागा चैतन्य ने लगभग तीन साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। फिर 6 अक्टूबर 2017 में, दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। उन्होंने हिंदू और ईसाई दोनों रीति-रिवाजों से शादी की थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments