Friday, February 3, 2023
Google search engine
HomeEntertainmentGauhar Khan announces pregnancy: एक्ट्रेस गौहर खान ने वीडियो शेयर कर दी...

Gauhar Khan announces pregnancy: एक्ट्रेस गौहर खान ने वीडियो शेयर कर दी जानकारी, 2020 में कपल ने की थी शादी

Gauhar Khan announces pregnancy: एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट की है। बेहद क्यूट सा वीडियो शेयर करते हुए गौहर ने बताया कि वो और जैद जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। वीडियो सामने आने के बाद से सोशल मीडिया यूजर्स (social media users) गौहर को मां बनने की बधाई दे रहे हैं।

गौहर ने अलग अंदाज में की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट
दरअसल गौहर ने एक ग्राफिक वीडियो शेयर किया है। उसमें लिखा है- हम एक से दो हुए, जब Z और G मिले। जीवन के एडवेंचर यूं ही बरकरार रहेंगे, जब हम 2 से 3 हो जाएंगे। हमें आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की बहुत जरूरत है।

गौहर ने शेयर किया इमोशनल कैप्शन
सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए गौहर ने लिखा- ‘बिस्मिल्लाह हिर रहमान निर रहीम। आप सभी के प्यार और दुआओं की जरूरत है। ♥️ मा शा अल्लाह!’
वीडियो का डिजाइन तैयार करने वाले पेज को टैग करते हुए गौहर ने आगे लिखा- ‘@pixiedustdesign हमारी शादी से लेकर इस ख़ूबसूरत यात्रा तक हम पर अपना प्यार बरसाने के लिए शुक्रिया।’

कौन हैं जैद दरबार?
जैद दरबार एक कोरियोग्राफर हैं। फेमस म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार उनके पिता है। इसके अलावा जैद के छोटे भाई आवेज दरबार एक फेमस टिक टॉकर हैं, जो कई म्यूजिक अल्बम का भी हिस्सा रह चुके हैं।

25 दिसंबर 2020 को कपल ने किया था निकाह
25 दिसंबर 2020 को कपल ने मुंबई आईटीसी ग्रैंड मराठा होटल में निकाह किया था। गौहर और जैद के बीच 12 साल के अंतर की वजह से उस वक्त यह शादी उस वक्त बेहद सुर्खियों में थी। कपल की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं थी। जैद ने पहली बार गौहर को पहली बार एक ग्रोसरी शॉप में देखा था, जिसके बाद उन्होंने गौहर को मैसेज करके मिलने की इच्छा जताई थी। दोनों के रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुई, लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने शादी का फैसला लिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments