Friday, May 24, 2024
Google search engine
HomeCrimeMumbai: एक लड़के पर आया दो लड़कियों का दिल, इंप्रेस करने के...

Mumbai: एक लड़के पर आया दो लड़कियों का दिल, इंप्रेस करने के लिए मुंबई लोकल ट्रेन में की गंदी हरकत

Mumbai : वैसे तो मुंबई लोकल ट्रेन की कई खबरें आती रहती हैं. हाल ही में दो लड़कियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. यह दोनों लड़कियां अपने प्रेमी को खुश रखने के लिए मुंबई की लोकल ट्रेन में मोबाइल फोन चोरी करती थी. आरोपी ट्विंकल सोनी और टिनल परमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि दोनों लड़कियों ने अपने प्रेमी के लिए 38 मोबाइल फोन चोरी किए थे. एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों लड़कियों ने एक ही लड़के के लिए फोन की चोरी की थी. ट्विंकल और टिनल दोनों मुंबई की लोकल ट्रेन में मोबाइल चोरी करती थी.

दोनों लड़कियों ने पश्चिम रेलवे की लोकल ट्रेन में चोरी को अंजाम दिया है. बता दें कि दोनों आरोपी लड़कियां एक ही लड़के से प्रेम करती थी. दोनों लोकल ट्रेन में मोबाइल चोरी करती थी और इसे राजपुरोहित को बेचती थी. चोरी के फोन के पैसे को ऋषि सिंह पर खर्च करती थीं. दोनों आरोपी लड़कियों के प्रेमी का नाम ऋषि सिंह है. इसे ही दोनों लड़कियां प्रेम करती थी और चोरी के पैसों से इसको खुख करती थी. इस युवक पर पैसे खर्च करती थी.

महिला डिब्बे से मोबाइल की चोरी
आरोपी लड़कियां बोरीवाली और सांताक्रुज के बीच लोकल ट्रेन के महिला डिब्बे से मोबाइल चोरी करती थी. बता दें कि पुलिस को लगातार चोरी की शिकायत मिल रही थी. इस मामले में महिला पुलिसकर्मी सादे कपड़े में ट्रेन में चढ़ी और एक आरोपी लड़कियों को महिला डिब्बे में मोबाइल चोरी करते पकड़ लिया. महिला पुलिस ने ट्विंकल सोनी को रंगे हाथो पकड़ा था. इसके बाद ट्विंकल ने अपनी साथी टिनल की जानकारी दी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए टिनल को भी गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा
पूछताछ में दोनों ने बताया कि मोबाइल फोन को चोरी करके ऋषि सिंह को देती थीं. ऋषि फोन को बेचने में उनकी मदद करता था. दोनों लड़कियां अभी पढ़ाई करती हैं. ट्विंकल सोनी ने बताया कि वह आर्किटेक्चर की पढ़ाई कर रही थी और टिनल ने बताया कि वह डिग्री कॉलेज में पढ़ती थी. पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से 38 फोन बरामद किए हैं. बता दें कि ट्विंकल के बैग से पुलिस को 8 मोबाइल फोन मिला है. दोनो आरोपी मोबाइल चोरी कर के शाम में चोरी के फोन को बेच भी देती थीं. पुलिस को आरोपियों के पास से लगभग 30 मोबाइल फोन मिला है. पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments