Saturday, March 25, 2023
Google search engine
HomeCrimeबीच बाजार लड़की के होंठ पर 100 का नोट फेरकर बोला I...

बीच बाजार लड़की के होंठ पर 100 का नोट फेरकर बोला I Like U, रोमियो पहुंचा जेल

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक रोड रोमियो को उसकी सही जगह पहुंचा दिया गया है. एक नाबालिग लड़की के होंठो पर 100 रुपए के नोट फेर रहा था. नोट फेर कर पूछ रहा था, ‘तू इतना भाव क्यों खा रही है?’ इस मामले में मुंबई पुलिस ने उसे अरेस्ट किया था. उसके खिलाफ पोक्सो कानून के तहत केस दर्ज किया गया था. कोर्ट ने इस पर अपना फैसला सुनाया है. उसे एक साल के लिए कैद हुई है. प्राप्त जानकारियों के मुताबिक उसने लड़की का यौन शोषण भी किया है.

सजा सुनाते वक्त कोर्ट ने इस बात का खयाल रखा कि दोषी शख्स की मां कैंसर से जूझ रही है और उसका परिवार उसी की कमाई पर निर्भर है. अपराध की गंभीरता को देखते हुए सजा मिलनी जरूरी थी. कोर्ट ने इसका खयाल रखा. कोर्ट में लड़की की गवाही और उसकी मां और पडोसी की गवाही के आधार पर सजा सुनाई गई.

2017 में अरेस्ट किया गया, अब हुई रोड रोमियो को सजा
पुलिस द्वारा दी गई जानकारियों के मुताबिक 13 जुलाई 2017 को पीड़िता बाजार गई थी. उस वक्त इस रोड रोमियो ने उसका पीछा किया. पास पहुंच कर उसे रोका और अपनी तरफ खींचने लगा. तुरंत उसने 100 रुपए का नोटा निकाला और पीड़िता के होंठ पर फेरने लगा. इसके बाद पीड़िता किसी तरह हाथ छुड़ा कर अपने घर पहुंची. उसने अपनी मां को इस बारे में बताया. लड़की की मां ने तुरंत पुलिस स्टेशन पहुंच कर शिकायत दर्ज करवाई.

पीछा करना, कमेंट करना, जान से मारने की धमकी उसकी रोज की हरकत थी
आरोपी बार-बार पीड़िता का पीछा किया करता था. स्कूल के बाहर खड़े होकर सीटियां मारता था. वह उस पर तरह-तरह की फब्तियां कसा करता था. आरोपी ने पीड़िता और उसकी माता को जान से मारने की धमकी भी दी थी.इस मामले में 14 जुलाई 2017 को आरोपी को अरेस्ट किया गया. इसके बाद अप्रैल 2018 में उसे जमानत मिली. इसके बाद एक अन्य मामले में भी वो गिरफ्तार किया गया. आखिर में कोर्ट ने इस मामले में आरोपी को दोषी पाया और उसे एक साल की कैद की सजा सुनाई. लेकिन सुनवाई के दौरान ही यह बात सामने आई कि आरोपी की मां को कैंसर है और उसकी आय पर पूरा परिवार निर्भर है. इसलिए अदालत ने ज्यादा सख्ती ना दिखाते हुए सजा सुनाई.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments