Sunday, June 23, 2024
Google search engine
HomeSportMeerut: अंतरविद्यालयीय तैराकी प्रतियोगिता में भवनूर, सृष्टि और मानवी प्रथम

Meerut: अंतरविद्यालयीय तैराकी प्रतियोगिता में भवनूर, सृष्टि और मानवी प्रथम

Meerut

मेरठ:(Meerut) आईआईएमटी विश्वविद्यालय में शनिवार को अंतरविद्यालयीय तैराकी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में विजयी होने वाले प्रतिभागियों को सम्मानित किया गया।

आईआईएमटी विश्वविद्यालय के प्रांगण में शनिवार को इंटरस्कूल स्विमिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया गया। जिसमें मेरठ के कई स्कूलों के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। आईआईएमटी विश्वविद्यालय के कुलाधिपति योगेश मोहन गुप्ता, प्रति कुलाधिपति डॉ. मयंक अग्रवाल, प्रियांशु अग्रवाल ने सभी प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन करते हुए बेहतर प्रदर्शन करने की शुभकामनाएं दी।

चैंपियनशिप में प्रतिभागियों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिली। बालिका वर्ग के छह से आठ वर्ष आयु वर्ग में सोफिया गर्ल्स स्कूल की भवनूर कौर प्रथम स्थान पर रही। 11 से 14 वर्ष आयु वर्ग में सृष्टि प्रथम स्थान पर, ईशा द्वितीय स्थान पर और सिमरीवा तृतीय स्थान पर रही। 15 से 17 वर्ष आयु वर्ग में मानवी चौधरी प्रथम स्थान पर रही। बालक वर्ग में 9 से 11 वर्ष आयु वर्ग में विद्या ग्लोबल स्कूल के विहान टापरवाल और गीत उपाध्याय प्रथम स्थान पर रहे।

12 से 14 वर्ष आयु वर्ग में केंद्रीय विद्यालय के आयुष कुमार प्रथम, लक्ष्य शर्मा द्वितीय और आईआईएमटी एकेडमी के ध्रुव खन्ना तृतीय स्थान पर रहे। 15 से 17 वर्ष आयु वर्ग में आईआईएमटी एकेडमी के स्पर्श प्रथम, सेंट जॉन्स सीनियर सेकेंडरी के अभिषिक्त लाल द्वितीय और आईआईएमटी एकेडमी के हर्षित तृतीय स्थान पर रहे। 18 से 19 आयु वर्ग में सेंट जॉन्स सीनियर सेकेंडरी के अभिषिकत लाल प्रथम स्थान पर रहे। विजयी खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर शारीरिक शिक्षा विभागाध्यक्ष नीरज डेविस, प्रत्यक्ष गुप्ता, अमन, ज्ञानप्रकाश, मीडिया प्रभारी सुनील शर्मा आदि का सहयोग रहा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments