Wednesday, July 24, 2024
Google search engine
HomeCrimeMaharashtra: उद्धव ठाकरे गुट के नेता नरेश मनेरा को मिली जमानत, महिला...

Maharashtra: उद्धव ठाकरे गुट के नेता नरेश मनेरा को मिली जमानत, महिला पर गलत इरादे से हमले का लगा था आरोप

उद्धव ठाकरे गुट के नेता और ठाणे के पूर्व डिप्टी मेयर नरेश मनेरा को शनिवार को कथित छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार किया गया और बाद में उन्हें जमानत मिल गई। बता दें कि मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को मनेरा और 12 अन्य के खिलाफ कथित रूप से एक महिला को पीटने और उसके साथ छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज किया था। इसके बाद शनिवार को मनेरा को गिरफ्तार कर लिया गया।

क्या है मामला?
कथित घटना मनेरा द्वारा आयोजित महाराष्ट्र महोत्सव कार्यक्रम के दौरान आनंद नगर के जीबी रोड स्थित टीएमसी मैदान में गुरुवार रात हुई थी। 41 वर्षीय शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि जब वह कार्यक्रम स्थल पर लाउडस्पीकर के शोर की शिकायत करने गई तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट और छेड़छाड़ की। मनेरा ने शुक्रवार को आरोपों से इनकार करते हुए कहा था कि वह मौके पर नहीं थे। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (छेड़छाड़), 323 (हमला) और अन्य अपराधों के तहत मामला दर्ज किया।

शनिवार को गिरफ्तारी के कुछ देर बाद ही मिली जमानत
शनिवार को गिरफ्तारी के बाद मनेरा को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। अदालत ने उन्हें 15,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दी और जांच में सहयोग करने का आदेश दिया। ठाणे के सांसद और शिवसेना (यूबीटी) के नेता राजन विचारे और राकांपा विधायक जितेंद्र आव्हाड ने राजनीतिक विरोधियों को परेशान करने के लिए पुलिस मशीनरी का ‘दुरुपयोग’ करने के लिए एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र सरकार की आलोचना की। विचारे ने एक बयान में कहा, “वे हमारे कार्यकर्ताओं के खिलाफ झूठे मामले दर्ज कर रहे हैं। ठाणे शहर में छेड़छाड़ के कम से कम नौ झूठे मामले दर्ज हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments