Thursday, April 18, 2024
Google search engine
HomeCrimeमहाराष्ट्र : नांदेड़ पुलिस ने कई युवकों को अर्धनग्न कर पट्टे से...

महाराष्ट्र : नांदेड़ पुलिस ने कई युवकों को अर्धनग्न कर पट्टे से पीटा, पुलिस पर हुआ यह एक्शन

नांदेड़: महाराष्ट्र (Maharashtra) के नांदेड़ जिले में पुलिस की ज्यादती का एक सनसनीखेज वीडियो सामने आया है.वीडियो में इस्लापुर पुलिस(Police) के एपीआई रघुनाथ शेवाले चार युवकों को अर्ध नग्न कर पट्टे से पीटते दिख रहे हैं. VHP के मुताबिक पीड़ित युवक बजरंग दल (Bajrang Dal) और विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) के कार्यकर्ता हैं और इनका दोष इतना था कि एक फरवरी को इन्होंने इलाके में गोवंश ले जा रहे एक ट्रक को पकड़ा था.

पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी किरण बिचेवार ने इस्लापुर के सहायक पुलिस निरीक्षक रघुनाथ शेवाले के खिलाफ लिखित में गृह मंत्री, पुलिस अधीक्षक, पुलिस महानिदेशक से शिकायत की है.किरण विचेवार के मुताबिक एक फरवरी को किनवट तहसील स्थित शिवणी के गोरक्षक कोने गोवंश कत्तलखाने में जानेवाले वाहन को रोका था. बाद में वाहन में सवार तीन गोवंश को छोड़ दिया गया.

इस्लापुर पुलिस ने इस मामले को दबाने की कोशिश की, लेकिन कार्यकर्ताओं ने वरिष्ठ स्तर पर शिकायत करने के बाद कसाइयों के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए मजबूर होना पड़ा. इस बात से नाराज इस्लापुर थाने के सहायक पुलिस निरिक्षक रघुनाथ शेवाले ने शिवणी गांव की यात्रा में झगड़े का कारण बताकर गोरक्षकों को हिरासत में लेकर आम जनता के सामने युवकों को अर्ध नग्न करके पिटाई की.

शिकायत मिलने और वीडियो वायरल होने के बावजूद मामले में चुप्पी साधे है. वहीं मामले में जिले के SP श्रीकृष्ण कोकाटे ने एनडीटीवी को फोन पर बताया कि शिकायत मिलने के बाद एपीआई रघुनाथ शेवाले को पुलिस थाने से हटा कर कंट्रोल रूम में भेज दिया गया है और मामले की जांच चल रही है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments