Friday, June 21, 2024
Google search engine
HomeSportKathua: इंटर जोन जिला स्तरीय टूर्नामेंट के अंतिम दिन विभिन्न खेल गतिविधियां...

Kathua: इंटर जोन जिला स्तरीय टूर्नामेंट के अंतिम दिन विभिन्न खेल गतिविधियां आयोजित

Kathua

कठुआ:(Kathua) त्रिकुटा ग्राउंड दयाला चक, मिनी स्पोर्ट्स स्टेडियम हीरानगर, स्पोर्ट्स ग्राउंड चड़वाल और शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय चंदवां में अंडर-17 और अंडर-14 वर्ष के इंटर जोन जिला स्तरीय टूर्नामेंट के अंतिम दिन विभिन्न खेल गतिविधियां आयोजित की गई।

युवा सेवा और खेल निदेशालय जम्मू-कश्मीर सरकार द्वारा जारी वार्षिक गतिविधि कैलेंडर के अनुसार युवा सेवा विभाग एवं खेल कार्यालय कठुआ द्वारा 29 मई 2023 से 7 जून 2023 तक इंटर जोन जिला स्तरीय टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। योग्य जिला अधिकारी कठुआ सुनील कुमार की समग्र देखरेख में गतिविधियों के प्रभारी सरदार धर्मिंदर सिंह के सहयोग से कार्यक्रम का समापन हुआ।

आज की खेलों के अंतिम परिणामों में वॉलीबॉल प्रतियोगिता में सल्लन से जोन बनी ने 2-0 सेट से जीत दर्ज की। कबड्डी में बिलावर से बनी ने 15 अंकों से जीत दर्ज की। इसी प्रकार खो-खो में बिलावर से बनी ने 03 अंक से जीत दर्ज की। बैडमिंटन में कठुआ से मढ़हीन ने 2-0 सेट से जीत दर्ज की। शतरंज में हीरानगर से कठुआ जीता, कैरम में हीरानगर से भड्डू जीता जबकि क्रिकेट में सल्लन बरनोटी के बीच मेच खेला गया।

जिसमें सल्लन ने 14 रन से जीत दर्ज की। बरनोटी ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया। बल्लेबाजी करते हुए सल्लन ने जीत के लिए 74 रनों का लक्ष्य रखा, गौतम ने 20 गेंदों का सामना करते हुए 43 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए बरनोटी ने केवल 61 रन बनाए। इसके अलावा गतिविधियों के प्रभारी सरदार धर्मिंदर सिंह पीईएम के साथ प्रभारी प्रबंधन समिति जोगिंदर कुमार पीईएम, प्रतिभागियों को अपने कार्यक्रमों को अनुशासनात्मक तरीके से खेलने के लिए संबोधित किया और उक्त टूर्नामेंट का समर्थन करने के लिए टीमों का भी धन्यवाद किया। अंत में समिति के सभी सदस्यों को उनके कर्तव्यों के लिए सराहना की।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments