Saturday, February 4, 2023
Google search engine
HomeIndiaGujarat assembly elections : ‘मेरे कार्यकर्ता का कॉलर पकड़ने वाले को गोली...

Gujarat assembly elections : ‘मेरे कार्यकर्ता का कॉलर पकड़ने वाले को गोली मार दूंगा’ गुजरात चुनाव से पहले दबंग MLA की धमकी

Gujarat assembly elections : गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी कमर कस रखी है. उम्मीदवारों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है. छह बार के विधायक, मधु श्रीवास्तव (Madhu Srivastava) ने कहा है कि उन्हें 25 साल पहले “नरेंद्र मोदी और अमित शाह के आग्रह” पर बीजेपी में शामिल होने का अफसोस है. उन्होंने दावा किया कि मैं अपने दम पर बीजेपी में नहीं आया. जब मैं 1995 में बड़े अंतर से जीता, तो नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और अमित शाह मुझसे बीजेपी में शामिल होने का अनुरोध करने आए थे. यही कारण है कि मैं पार्टी में शामिल हुआ. पीएम मोदी उस समय बीजेपी के पदाधिकारी थे, जो बाद में मुख्यमंत्री बने. शाह, जो अब केंद्रीय गृह मंत्री हैं, वे भी तब राज्य स्तर के राजनेता थे.

बागी और दबंग विधायक मधु श्रीवास्तव बीजेपी का दामन छोड़ निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में उतरे हैं. वाघोडिया विधानसभा सीट से उन्होंने पर्चा दाखिल किया है. यहां एक रैली में मधु ने कहा कि ‘मैं स्वतंत्र रूप से लड़ूंगा…कोई मेरे कार्यकर्ता से दुर्व्यवहार करेगा, तो गोली मार दूंगा.
गुजरात दंगों के आरोपी हैं मधु श्रीवास्तव
2002 के गुजरात दंगों से जुड़े एक मामले में मधु श्रीवास्तव आरोपी हैं. 2008 में वडोदरा पुलिस ने उन्हें सार्वजनिक स्थानों पर उपद्रव करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. 2014 में, उन्होंने “लॉयन ऑफ गुजरात” नामक एक गुजराती फिल्म बनाई जिसमें उन्होंने नायक के रूप में अभिनय किया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments