Friday, February 3, 2023
Google search engine
HomeIndiaमिल गई विराट-अनुष्का की बेटी वामिका की पहली झलक, क्यूटनेस देख फैंस...

मिल गई विराट-अनुष्का की बेटी वामिका की पहली झलक, क्यूटनेस देख फैंस ने लुटाया प्यार

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) जब से पैरेंट्स बने हैं, तब से ही फैंस उनकी बेटी वामिका को देखने के लिए एक्साइटेड हैं. लेकिन कपल ने अब तक अपनी बेटी की झलक फैंस को नहीं दिखाई थी. हाल ही में दोनों वृंदावन दर्शन करने गए. सोशल मीडिया पर इस दौरान की उनकी फोटोज और वीडियोज काफी वायरल हो रहे हैं, जिसमें उनकी बेटी की क्यूटनेस देख फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में अनुष्का और विराट हाथ जोड़कर भगवान से प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं. जबकि इस दौरान बेटी वामिका शरारतें करते हुए अपनी मम्मी चेहरे को बार-बार देखती हुई नजर आ रही हैं. विराट-अनुष्का ने हमेशा की तरह इस दौरान भी अपनी बेटी का चेहरा छुपाने की लाख कोशिश की, लेकिन कई वीडियो और फोटो में उनकी नन्ही परी का चेहरा फैंस साफतौर पर देखने को मिल ही गया. व्हाइट कलर की ड्रेस में वामिका बेहद प्यारी लग रही हैं.

बेटी वामिका संग अनुष्का विराट का वायरल वीडियो
अपनी बंटी संग अनुष्का विराट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बात अगर इस वीडियो की करें तो इसमें अनुष्का और विराट जमीन पर बैठे नजर आ रहे हैं और वामिका अपनी शरारतों में बिजी नजर आ रही हैं. विराट-अनुष्का हाथ जोड़े हुए प्रेमानंद महाराज का आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो में कुछ लोग अनुष्का को एक चुनरी ओढ़ाते हुए भी देखे जा सकते हैं, चुनरी ओढ़ते ही अनुष्का माथा टेकने लगती हैं. विराट-अनुष्का नए साल के मौके पर बेटी वामिका संग साथ मथुरा-वृंदावन दर्शन करने पहुंचे थे

फोटोग्राफर्स की थी फोटो ना क्लिक करने की गुजारिश
अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका 11 जनवरी, 2021 को जन्म दिया था. अब जल्द ही वामिका पूरे 2 साल की होने वाली हैं. पर कपल ने अब तक अपनी बेटी को फोटोग्राफर्स के सामने नहीं आने दिया है. अनुष्का-विराट अक्सर पब्लिक प्लेस में अपनी बेटी का चेहरा छुपाते नजर आते हैं. कुछ दिनों पहले ही विराट का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह मीडिया से बेटी वामिका की फोटो ना क्लिक करने की अपील करते दिखे थे. ये कपल अक्सर अपनी बेटी की प्राइवेसी पर बात करते नजर आते हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments