Monday, February 6, 2023
Google search engine
HomeCrimeमुंबई में 4 नाबालिगों ने ही कर दिया अपनी दोस्त का कत्ल…14...

मुंबई में 4 नाबालिगों ने ही कर दिया अपनी दोस्त का कत्ल…14 बार चाकू से हमला

मुंबई : देश में अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ रहीं हैं. मुंबई से क्राइम की हैरतअंगेज घटना सामने आई है, जहां कथित तौर पर चार नाबालिग बच्चों ने अपनी ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया. यह वारदात मानखुर्द इलाके की है. मुंबई में पुराने झगड़े के चलते नाबालिग बच्चों की लड़ाई हो गई थी, जिसके बाद चार नाबालिग बच्चों ने मिलकर अपनी ही दोस्त की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक, मृतक लड़की की उम्र 16 साल थी. पुलिस ने 4 नाबालिग बच्चों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया है.

मानखुर्द पुलिस के सूत्रों ने बताया कि ये सारे बच्चे नशा करते थे. उन्होंने जानकारी दी कि कुछ दिनों पहले बच्चों के बीच किसी कारण को लेकर बहस हो गई थी, जिसके बाद चारों बच्चों ने साजिश करके अपनी दोस्त को मौत के घाट उतार दिया. जानकारी के मुताबिक, 4 जनवरी की शाम 6 बजे जब ये सारे बच्चे एक साथ बैठे थे तभी इन्होंने कोयता (Sickle) और चाकू की मदद से अपनी 16 साल की दोस्त की हत्या कर दी.

शव के पोस्टमार्टम में पता चला कि नाबालिग बच्चों ने मिलकर लड़की के शरीर पर 14 जगह हमला किया था, जिसकी वजह से उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने इस संदर्भ में IPC की धारा 302 और 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इसके साथ ही पुलिस ने चारों नाबालिगों को बाल सुधार गृह भी भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, जांच में पता चला कि लड़की की मां दुबई में काम करती हैं और उसके पिता मुंबई में रहते हैं. मृतका के मां और पिता का तलाक हो चुका है, जिसकी वजह से वह अपने दादा के साथ मानखुर्द इलाके में रहती थी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments