Saturday, February 4, 2023
Google search engine
HomeCrimeपहले छोटे भाई के घर चोरी, वहां से बड़े के घर की...

पहले छोटे भाई के घर चोरी, वहां से बड़े के घर की चाबी लेकर नगदी-जेवर चुराए

रतलाम : स्टेशन रोड थाना क्षेत्र की अरिहंत परिसर कालोनी में चोरों ने शातिर तरीके से दो भाइयों के घर वारदात को अंजाम दिया। चोर पहले छोटे भाई के घर का नकूचा तोड़कर अंदर घूसे और चोरी करने के बाद पास में रहने वाले बड़े भाई के घर के ताले की चाबी भी ली । फिर बड़े भाई के घर का ताला खोलकर वहां भी वारदात को अंजाम देकर भाग निकले। चोर दोनों घरों से लैपटाप, जेवर, रुपये आदि चुराकर ले गए।

रेलवे के कैरिज एंड मेकेनिक (सीएनडब्लयू) डिपार्टमेंट के सीनियर टेक्नीशियन अब्दुल जिलानी व पास में ही एक प्लाट छोड़कर रह रहे उनके छोटे भाई गुलाम जाफर के घर चोरों ने वारदात की। गुलाम जाफर काफी दिनों से मुंबई में रह रहे हैं और घर पर मां रईसा बी रहती है।

अब्दुल जिलानी ने बताया कि वे बेटी स्वालेहा का इलाज कराने के लिए बेटी, पत्नी, मां व अन्य स्वजन के साथ 11 जनवरी की शाम दोनों घरों पर ताला लगाकर मुंबई गए थे। वहां से शनिवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे वापस घर लौटे तो उनके घर का तो ताला लगा हुआ था, लेकिन छोटे भाई गुलाम जाफर के घर का नकूचा व ताला टूटा मिला। घर में जाने पर पता चला कि चोर एक टीवी व एक इंडक्शन चूल्हा चुराकर ले गए।

उन्होंने अपने घर का ताला खोला तो बेटी का 70 हजार रुपये कीमत का लैपटाप, ढाई ग्राम वजनी सोने के टाप्स, चांदी की चुटकी, अलमारी में रखे तीन हजार रुपये व बेटी का एटीएम कार्ड चोरी होने की जानकारी मिली। उनके घर की एक चाबी छोटे भाई गुलाम जाफर के घर रखी रहती थी, चोरों ने वहां से चाबी लाकर उनके घर वारदात की व ताला वापस लगाकर चाबी भी साथ ले गए। बेटी ने ब्लड टेस्ट कलेक्शन की एजेंसी कुछ दिन पहले ही ली, थी, उसके लिए ही लैपटाप खरीदा था।

एटीएम कब्रिस्तान गेट के पास मिला

सूचना मिलने पर स्टेशन रोड थाने पर पदस्थ एसआइ सचिन डाबर व अन्य पुलिसकर्मियों ने दोनों घरों पर पहुंचकर जांच की। अब्दुल जिलानी के घर से चुराया गया एटीएम कार्ड पास में ही स्थित कब्रिस्तान के गेट के पास पड़ा मिला। पुलिस ने आसपास के क्षेत्रों के सीसीटीवी कैमरे चेक किए, लेकिन चोरों के फुटेज नहीं मिले।

जानकार या नशेड़ियों पर शंका
लोगों का कहना है कब्रिस्तान में नशा करने वाले आकर नशा करते है। वारदात उन्होंने की होगी। बड़े भाई के घर की चाबी लेकर चोरी करने से शंका व्यक्त की जा रही है कि चोरी किसी ऐसे व्यक्ति ने की है, जिसे पता था कि अब्दुल जिलानी के घर की चाबी उनके छोटे भाई के घर में भी रखी होती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments