Saturday, February 4, 2023
Google search engine
HomeCrimeशर्मसार! जन्म देने वाली मां ने नवजात बच्चे को खिड़की से बाहर...

शर्मसार! जन्म देने वाली मां ने नवजात बच्चे को खिड़की से बाहर फेंका, हुई मौत

मुंबई (Mumbai) स्थित उल्वे में एक जन्म देने वाली मां ने अपने नवजात को शौचालय की खिड़की से बाहर फेंक दिया. इस मामले में पुलिस ने संबंधित अविवाहित मां के विरूद्ध हत्या का केस दर्ज किया है।

उल्वे के सेक्टर 21 स्थित आदिनाथ अर्पण बिल्डिंग में आधी रात को नवजात एक मीटर बॉक्स की पार्किंग में पड़ा मिला। जो गिरा है उसे देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। पुलिस के आने पर भी बिल्डिंग में कोई कुछ बताने को तैयार नहीं था। मगर जब पुलिस ने बिल्डिंग के कई फ्लैटों में पूछताछ की तो चौंकाने वाली सच्चाई सामने आई।

जानें क्या है पूरा माजरा
देर रात रहवासियों ने एनआरआई थाने में संपर्क कर आदिनाथ अर्पण भवन में नवजात शिशु मिलने की सूचना दी। पुलिस टीम वहां पहुंची। घायल शिशु के शव को एंबुलेंस में नगर निगम अस्पताल वाशी ले जाने के बाद डॉक्टर ने कहा कि शिशु की मौत हो गई। यह जानने के बाद कि कुछ घंटे पहले बच्चे का जन्म हुआ था, पुलिस ने आदिनाथ अर्पण भवन की तलाशी शुरू की।

मृत शिशु जिस स्थान पर मिला था, उस शौचालय की खिड़कियों की जांच करने पर पता चला कि फ्लैट नंबर 201 की खिड़की में शीशा नहीं था। पुलिस ने जब फ्लैट में रहने वाले यशवंत आड़े के परिवार के बारे में पूछताछ की तो उन्हें जानकारी मिली कि इस परिवार के तीन सदस्य हैं और आड़े के गांव की दो महिला रिश्तेदार यहां रह रही हैं।

पूरी जांच के बाद पुलिस को पता चला कि कुछ घंटे पहले आडे़ के घर में रहने वाली 19 साल की लड़की के पेट में दर्द हुआ था, जब संबंधित 19 वर्षीय लड़की को मेडिकल जांच के लिए नेरुल के मसाहेब मिनाताई ठाकरे अस्पताल ले जाया गया, तो पता चला कि लड़की ने हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया है।

संबंधित युवती ने पुलिस अफसरों को बताया कि मामा के बेटे के साथ संबंध बनाने से बच्ची पैदा हुई है. पिछले आठ महीने से गर्भवती होने के बावजूद, उसने स्वीकार किया कि उसने अपने रिश्तेदारों से गर्भावस्था को छुपाया क्योंकि उसका पेट दिखाई नहीं दे रहा था. यह युवती सौतेले परिवार में रहती थी। पेट में दर्द होने पर वे संबंधित युवती को डॉक्टर के पास भी ले गए। डॉक्टर ने सोनोग्राफी की भी सलाह दी। मगर तब तक आधी रात को यह चौंकाने वाली बात हो गई। एनआरआई पुलिस ने बच्ची के विरूद्ध मासूम की हत्या का मामला दर्ज किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments