Saturday, February 4, 2023
Google search engine
HomeIndiaदेवेंद्र फडणवीस ने पूछा- आखिर क्या बात कर रहे हैं PM-CM? लोगों...

देवेंद्र फडणवीस ने पूछा- आखिर क्या बात कर रहे हैं PM-CM? लोगों ने मारे मजेदार तुक्के

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां लोग किसी को भी नहीं छोड़ते. चाहे सीएम हों या पीएम ही क्यों न हों, यहां यूजर्स हर किसी के मजे ले लेते हैं. फिलहाल पीएम मोदी, एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस की एक तस्वीर पर लोग खूब मजे ले रहे हैं. दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते गुरुवार को मुंबई में नई मेट्रो सेवाओं का उद्घाटन किया. इस मौके पर उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के साथ मेट्रो में सफर भी किया. तीनों एक साथ ही बैठे हुए थे. इसी से जुड़ी एक तस्वीर देवेंद्र फडणवीस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और लोगों से अनुमान लगाने के लिए पूछा है कि बताइए तीनों के बीच आखिर क्या बात हो रही है?

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि तीनों दिग्गज नेता कैसे मेट्रो में सफर के दौरान मुस्कुराते हुए एक दूसरे से बात कर रहे हैं. देवेंद्र फडणवीस ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘बातचीत का अनुमान लगाएं’. साथ ही उन्होंने कैप्शन के बाद एक हंसने वाली इमोजी भी शेयर की है. बस फडणवीस का ये पूछना था कि सोशल मीडिया यूजर्स ने धड़ाधड़ तुक्के मारना शुरू कर दिया. किसी ने लिखा है कि तीनों नेता ये बात कर रहे हैं कि ‘देश और राज्य का भविष्य सुरक्षित और उज्जवल है और उम्मीदों से भरा है!’, तो किसी ने मजाकिया अंदाज में लिखा है कि पीएम मोदी और एकनाथ शिंदे ये बात कर रहे हैं कि ‘ये देवेंद्र भाऊ की दाढ़ी नहीं है हमारी जैसी’.

देखिए यूजर्स की ये मजेदार प्रतिक्रियाएं
रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेट्रो में सफर के दौरान पीएम मोदी ने यात्रियों के साथ-साथ मेट्रो कर्मचारियों और महिलाओं के साथ भी बातचीत की थी.

प्रधानमंत्री मोदी ने मेट्रो सेवाओं के उद्घाटन के साथ ही ये भी कहा था कि ‘मेट्रो मुंबई के लिए बहुत जरूरी है. इसके अलावा छत्रपति शिवाजी टर्मिनस के आधुनिकीकरण का काम, सड़कों में सुधार का प्रोजेक्स और बाला साहेब ठाकरे जी के नाम से आपला दवाखाने की शुरुआत, ये सभी मुंबई को बेहतर बनाने में अहम भूमिका निभाएंगे’.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments