Thursday, May 23, 2024
Google search engine
HomeIndiaमुंबई के बांद्रा इलाके में बस में लगी आग, धू-धू कर जला...

मुंबई के बांद्रा इलाके में बस में लगी आग, धू-धू कर जला वाहन, सभी यात्री सुरक्षित

Mumbai : मुंबई के बांद्रा इलाके में बुधवार को बेस्ट की एक बस में आग लग गई. आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है. सभी यात्री सुरक्षित हैं. मुंबई के बांद्रा इलाके में बुधवार 25 जनवरी को बृहन्मुंबई इलेक्ट्रिक सप्लाई एंड ट्रांसपोर्ट अंडरटेकिंग (BEST) की बस में आग लग गई. गनीमत यह रही कि इस घटना में किसी भी यात्री को नुकसान नहीं पहुंचा और आग पर काबू पाने के लिए दमकलकर्मियों को बुलाया गया. रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि इसमें सफर कर रहे यात्रियों में छात्र भी शामिल थे, लेकिन इस हादसे के दौरान सभी यात्री सुरक्षित बच गए.

पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे मामले
मुंबई में बस में आग लगने की कई घटना पहले भी सामने आ चुकी है. एक सप्ताह पहले भी नवी मुंबई नगरपालिका परिवहन विभाग की एक बस में खोनी-तलोजा रोड पर नागजारी बस स्टैंड के पास आग लग गई थी. चालक द्वारा यात्रियों को समय पर चेताने से जान माल की हानि होने से बच गई थी. आग से बस जलकर खाक हो गई थी. दमकल कर्मियों को आशंका है कि शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी होगी.

जब एक स्कूल बस में लग गई थी आग
मुंबई में एक स्कूल बस में आग लगने की खबर ने सबको चौंका दिया था. इससे पहले भी नवी मुंबई में एक स्कूल बस में आग लग गई थी. स्कूली बच्चों को स्कूल छोड़ने के दौरान स्कूल बस में आग लग गई थी. यह हादसा खारघर में घरकुल सेक्टर 15 के सामने हुआ था. छात्रों को समय पर निकालने से बड़ा हादसा टल गया था.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments