Saturday, February 4, 2023
Google search engine
HomeEntertainmentbollywood : शाहरुख ने खत्म हुई शाहरुख़ की की ‘डंकी’ की शूटिंग

bollywood : शाहरुख ने खत्म हुई शाहरुख़ की की ‘डंकी’ की शूटिंग

bollywood : शाहरुख खान इंडस्ट्री के एक ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्हें खबरों में बने रहने की आदत है. लेकिन, इन दिनों वो अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी आने वाली फिल्म डंकी की शूटिंग शुरू की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने फैंस को सउदी अरब (Saudi Arabia) के शानदार लोकेशन की झलक दिखाई है. चलिए आपको भी दिखाते हैं SRK का ये खूबसूरत वीडियो.

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शाहरुख खान ने सउदी अरब की झलक दिखाते हुए वीडियो पोस्ट की है. बता दें एक्टर ने हाल ही में डंकी की शूटिंग खत्म की है. डंकी के सेट से वीडियो में शानदार लोकेशन भी देखने को मिल रहा है. इसके साथ ही, उन्होंने फिल्म की टीम और सउदी के मिनिस्ट्री ऑफ कल्चर को थैंक्यू भी कहा है. बता दें कि कुछ वक्त पहले डंकी के सेट से कुछ फोटोज सामने आई थीं, जिसमें शाहरुख एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ नजर आए थे.

बता दें कि शाहरुख अगले साल तीन फिल्मों के साथ बॉलीवुड में धमाका करने वाले हैं. ‘डंकी’ अगले साल 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसके अलावा, उनकी दो फिल्में पठान और जवान भी रिलीज होगी. बता दें पठान 25 जनवरी साल 2023 को दस्तक देगी. जिसका, निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं. इसमें शाहरुख रॉ एजेंट के किरदार में नजर आएंगे. हाल ही में इस मूवी का ट्रेलर जारी किया गया था, जिसमें शाहरुख दमदार एक्शन और स्टंट करते हुए नजर आए.

वहीं, शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ जिसे साउथ के फेमस डायरेक्टर एटली बना रहे हैं. पठान के बाद जवान साल के मिड यानी जून में रिलीज होगी. शाहरुख खान को उनकी साल 2018 की रिलीज जीरो के बाद पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेसब्र से इंतजार कर रहे हैं. लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, पठान का गाना दिसंबर में रिलीज होने जा रहा है, जिसमें शाहरुख और दीपिका पादुकोण का एक नया गाना 5 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा. जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments