Monday, February 6, 2023
Google search engine
HomeEntertainmentBollywood News: मलाइका-अरबाज के बेटे अरहान लेंगे बॉलीवुड में एंट्री, स्टार किड...

Bollywood News: मलाइका-अरबाज के बेटे अरहान लेंगे बॉलीवुड में एंट्री, स्टार किड को करण जौहर करेंगे लॉन्च

Bollywood News: इस बात से हर कोई वाकिफ है कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) अब अलग हो चुके हैं. इसके बावजूद एक डोर है जो दोनों को जोड़े रखती है, वो है उनका बेटा. जी हां, अरहान खान भी अब बॉलीवुड में एक स्टारकिड के तौर पर एंट्री मारने वाले हैं. इसी के साथ अब सुहाना खान, न्यासा देवगन और अनन्या पांडे की तरह अरहान भी फिल्में करने जा रहे हैं. तो चलिए जानते हैं कि आखिर किस फिल्म में नजर आने वाले हैं.

बता दें कि अरहान अरबाज और मलाइका के एकलौते बेटे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज ने अपने बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) के बॉलीवुड करियर के बारे में बात की है. बता दें कि अरहान अमेरिका में फिल्म मेकिंग का कोर्स कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में फिल्म मेकर करण जौहर की एक फिल्म में असिस्ट किया. खबरों के मुताबिक आगे वो अपने पापा को फिल्म मेकिंग में असिस्ट करेंगे.

शादी के 18 सालों बाद अलग हुए थे मलाइका-अरबाज

बात करें अरबाज और मलाइका की तो कपल साल 1998 में शादी के बंधन में बंध गए थे. जिसके बाद शादी के 18 साल से ज्यादा वक्त बिताने के बाद मई साल 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया. उनके बेटे अरहान का जन्म 9 नवंबर, 2002 को हुआ था. ये पूछे जाने पर कि क्या अरहान बॉलीवुड में एंट्री करेंगे. अरबाज ने इसके जवाब में कहा कि वो अपनी अपकमिंग फिल्म पटना शुक्ला’ में उनके साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हैं.

अरहान को फिल्म मेकिंग में है दिलचस्पी

बता दें कि स्टारकिड अरहान खान अपनी मां और पापा दोनों के बेहद करीब हैं. वो अक्सर मलाइका के साथ स्पॉट भी किए जाते हैं. इंटरव्यू के दौरान अरबाज ने बताया कि उनके बेटे ने हाल ही में करण जौहर के साथ एक प्रोजेक्ट में काम किया था और वो अपनी अगली फिल्म में अपने पापा के साथ काम करेंगे. मैं अगले महीने उसके आने और मेरी फिल्म में काम करने को लेकर एक्साइटेड हूं, क्योंकि वो फिल्म मेकिंग सीखना चाहता हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments