Saturday, February 4, 2023
Google search engine
HomeCrimeCrime in Jodhpur: हैंडपंप से पानी लिया तो भड़के, 43 साल...

Crime in Jodhpur: हैंडपंप से पानी लिया तो भड़के, 43 साल के आदिवासी को पीट-पीटकर मार डाला, 3 गिरफ्तार

Crime in Jodhpur:राजस्थान के जोधपुर में पानी को लेकर हुए विवाद के बाद एक आदिवासी युवक की हत्या का मामाला सामने आया है जहां कुछ युवकों पीट-पीटकर शख्स को मौत के घाट उतार दिया. मिली जानकारी के मुताबिक जोधपुर के सूरसागर थाना क्षेत्र (​​Sursagar police station area) के भोमिया जी की घाटी इलाके में पानी को लेकर हुए विवाद के बाद कुछ युवकों ने 46 साल के किशनलाल भील (Kishanlal Bhil) को बुरी तरह पीटा जिसके बाद उसने दम तोड़ दिया. वहीं बताया जा रहा है कि आरोपियों ने घायल किशनलाल को अस्पताल ले जाने से भी रोकने की कोशिश की. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

इसके साथ ही पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है और अन्य साथियों की तलाश में पुलिस जुट गई है. बता दें कि वारदात राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह नगर के सूरसागर थाना क्षेत्र में हुई है. वहीं घटना के बाद भील समाज के लोग मोर्चरी के सामने आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़ गए हैं.

पिटाई के बाद अस्पताल जाने से रोका

किशनलाल के परिजन के घटना की सूचना पुलिस को दी जहां मृतक के भाई अशोक ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने सूरसागर में भोमियाजी की घाटी के रहने वाले किशनलाल भील (46) को जातिसूचक अपशब्द कहे और बुरी तरह मारपीट की. वहीं मृतक के भाई का कहना है कि किशनलाल को अस्पताल ले जाने नहीं दिया गया. उन्होंने कहा कि पुलिस के पहुंचने के बाद ही परिजन गंभीर रूप से घायल किशनलाल को अस्पताल ले जा पाए जहां उसकी मौत हो गई.

वहीं पुलिस का पूरी घटना पर कहना है कि इस मामले में अब तक तीन आरोपियों शकील, नासिर और बबलू को गिरफ्तार किया गया है जिन पर अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं सूरसागर थाने के प्रभारी गौतम डोटासरा ने बताया कि घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments