Thursday, April 18, 2024
Google search engine
HomeIndiaसिक्कों से भरा बैग लेकर मुंबई के ताज होटल में खाना खाने...

सिक्कों से भरा बैग लेकर मुंबई के ताज होटल में खाना खाने पहुंचा शख्स, जानिए फिर क्या हुआ

मुंबई: किसी 5 स्टार होटल में खाना खाने का अनुभव काफी अलग होता है. यहां जाने के लिए न सिर्फ आपको अपनी जेब बल्कि अपने कपड़ों, बर्ताव जैसी चीजों का भी ख्याल रखना पड़ता है. कुछ रेस्टोरेंट्स में वहां आने वाले लोगों के लिए नियम भी बनाए जाते हैं. ऐसे में वहां जाकर आपको अपना व्यवहार खुद ब खुद बदलना पड़ जाता है. भाषा से लेकर बिल पे करने के तरीके तक का ख्याल रखना पड़ जाता है. लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ताज होटल में सिक्कों से भरी थैली लेकर जाता है और वहां का बिल चुकाता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा ये वीडियो सिद्धेश लाकोरे नाम के यूजर ने पोस्ट किया है. सिद्धेश सूट पहनकर मुंबई के मशहूर ताज होटल गए थे. सिद्धेश ने मेन्यू कार्ड पढ़कर बताया जिसमें एक प्लेट रगड़ा पूरी की कीमत 800 रुपये थी. उन्होंने पिज्जा और मॉकटेल ऑर्डर किया. बाद में उन्होंने ये भी बताया कि पिज्जा का स्वाद एवरेज था.

खाने पीने के बाद उन्होंने बिल मंगवाया. वीडियो में वह चिल्लर गिनते दिख रहे हैं जबकि आस-पास बैठे लोग उन्हें हैरानी से ऐसा करते हुए देख रहे हैं. खाने के बाद होटल का स्टाफ उनके पास बिल लेने आता है और वह उसे अंगूठा दिखाते हुए कहते हैं ‘नेशनल यूनियन चिल्लर पार्टी.’ इसके बाद स्टाफ सिक्के गिनने के लिए चला जाता है.

दरअसल ये वीडियो सिद्धेश लाकोरे नाम के एक डिजिटल क्रिएटर ने बनाया है. इस वीडियो को बनाने के पीछे सिद्धेश का मकसद लोगों को अपनी सच्चाई न छुपाने के लिए प्रेरित करना है. सिद्धेश ने पहले भी सार्वजनिक जगहों पर लोगों के साथ ऐसे कई वीडियो बनाए हैं जो कि उनके हैंडल पर उन्होंने शेयर किये हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments