Tuesday, February 7, 2023
Google search engine
HomeMaharashtraUorfi Javed पर भाजपा नेता ने लगाया "नग्नता" का आरोप, एक्‍ट्रेस ने...

Uorfi Javed पर भाजपा नेता ने लगाया “नग्नता” का आरोप, एक्‍ट्रेस ने मजे लेते हुए दिया ये जवाब

Uorfi Javed के वकील नितिन सतपुते ने बताया कि एक्‍ट्रेस ने महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग में भाजपा नेता के खिलाफ शिकायत की है। एक्‍ट्रेस के वकील ने बताया कि सीआरपीसी की धारा 153(ए)(बी), 504, 506, 506(ii) के तहत भाजपा पार्टी कार्यकर्ता चित्रा किशोर वाघ के खिलाफ मॉडल/अभिनेत्री को धमकी देने और आपराधिक धमकी देने का मामला दर्ज कराया है। वकील ने कहा वह लगातार मीडिया पर एक्‍ट्रेस को धमकी देकर समाज में शांति भंग कर रही है। इससे संबंधी मेल कर दिया गया है जल्‍द ही महिला आयोग की अध्‍यक्ष से हम मुलाकात कर लिखित शिकायत भी देंगे।

बता दें 4 जनवरी को, भाजपा नेता चित्रा किशोर वाघ ने ट्विटर पर मराठी में ट्वीट किया था कि ऊर्फी जावेद को उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए था पूछा कि क्या महिला आयोग इसके लिए कुछ करेगा या नहीं। उनहेांने कहा “सड़कों पर खुलेआम अर्धनग्न औरतें घूमती हैं। खुद महिला आयोग इस पर ध्यान क्यों नहीं दे रहा है? ये विरोध उरोफी के खिलाफ नहीं है बल्कि सार्वजनिक जगहों पर खुलेआम घूमने के रवैये के खिलाफ है. और हां…महिला आयोग करेगा। ” कुछ करो या नहीं?”

सोशल मीडिया पर्सनालिटी उर्फी जावेद ने बीजेपी नेता द्वारा पुलिस शिकायत का जवाब देने के लिए कई पोस्ट साझा करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम कहानियों को लिया।पहली पोस्ट में, ‘बेपनाह’ के अभिनेता ने अपनी शिकायत की कॉपी के साथ चित्रा की एक तस्वीर साझा की।उस तस्वीर के साथ उरोफी जावेद ने लिखा, “मुझे खुद पर बहुत गर्व है।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments