Friday, June 21, 2024
Google search engine
HomeCrimeकार की बोनट पर टंगा रहा ट्रैफिक पुलिसकर्मी, नशे में ड्राइवर दौड़ता...

कार की बोनट पर टंगा रहा ट्रैफिक पुलिसकर्मी, नशे में ड्राइवर दौड़ता रहा कार

नवी मुंबई। महाराष्ट्र के नवी मुंबई से एक चौकाने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक कार चालक ट्रैफिक पुलिस के सिपाही को करीब १२ किलोमीटर तक कार की विंडशील्ड पर टांग कर घसीटता हुआ नजर आया है। आरोपी युवक ने वाशी से बेलापुर तक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को कार की विंडशील्ड पर टांगे रखा। इस दौरान वो गाड़ी को काफी स्पीड में चलाते हुए नजर आया, हालांकि गनीमत रही कि इस दौरान सिपाही को कोई चोट नहीं आई और ना ही सड़क पर चल रहे किसी अन्य वाहन या राहगीर के साथ कोई अप्रिय घटना घटित हुई।
सीसीटीवी फुटेज आई सामने
असल में, २२ वर्षीय आदित्य बेमड़े सिग्नल तोड़कर जा रहा था। जब सिपाही ने रोकने की कोशिश की तो वह नहीं रुका। इससे सिपाही कार की बोनट पर जा गिरा। घटना बीते शनिवार की है। सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट रूप से दिख रहा है कि सिपाही कैसे खुद को बचाए हुए है।
आरोपी गिरफ्तार
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कार चालक नेरूल निवासी आदित्य बेमड़े (२३) को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि वह गांजे के नशे में गाड़ी चला रहा था। ३७ वर्षीय सिद्धेश्वर माली कार के अगले हिस्से पर बुरी तरह से फंसे रहने के बाद बाल-बाल बच गए। यह घटना पाम बीच रोड पर कई जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है।स्कूटी में टक्कर मारकर भाग रहा था
सिपाही सिद्धेश्वर माली ब्लू डायमंड जंक्शन पर रेड सिग्नल तोड़कर और एक स्कूटर में टक्कर मारकर जा रहे कार चालक को रोकने की कोशिश की, लेकिन चालक ने गति बढ़ा दी। इससे पहले कि सिपाही कार के रास्ते से हट पाता, वह बोनट पर जा गिरा। फिर भी कार चालक नहीं रुका और कार पाम बीच रोड की ओर बाईं ओर मुड़ा ली। इस दौरान उसने कई बार सिपाही को बोनट से गिराने की कोशिश की। तब तक पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिल चुकी थी कि एक पुलिसकर्मी को कार के बोनट पर घसीटा जा रहा है। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि उसने गांजे का सेवन किया था या नहीं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments