Tuesday, February 7, 2023
Google search engine
HomeIndiaमहाराष्ट्र में दिल दहला देने वाली घटना, क्लास में पेपर लिखते समय...

महाराष्ट्र में दिल दहला देने वाली घटना, क्लास में पेपर लिखते समय 9 साल की बच्ची की मौत

Pandharpur: पंढरपुर के अरिहंत इंग्लिश स्कूल से एक चौंकाने वाली खबर आई है जब तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली एक बच्ची की परीक्षा का पेपर हल करने के दौरान अचानक मौत हो गई. 9 साल की अनन्या भादुले पंढरपुर के अरिहंत इंग्लिश स्कूल में पढ़ती थी. हालांकि, अभी छात्रों के कंपोनेंट टेस्ट चल रहे हैं तो यह देखा जा सकता है कि छात्र मन लगाकर पढ़ाई कर रहे हैं या फिर कुछ छात्रों में परीक्षा का तनाव बहुत होता है.

चूंकि परीक्षा चल रही है इसलिए विद्यार्थियों को प्रतिदिन स्कूल आकर पेपर देना अनिवार्य है. हालांकि, कक्षा तीन में पढ़ने वाली अनन्या की तबीयत पिछले दो दिनों से ठीक नहीं थी. हालांकि, अनन्या हर दिन स्कूल आती थी क्योंकि परीक्षाएं चल रही थी. साथ ही राज्य के विभिन्न हिस्सों में तापमान कम दर्ज किया जा रहा है और पंढरपुर में कड़ाके की ठंड भी देखने को मिल रही है.

लेटेस्टली में छपी एक खबर के मुताबिक, कल तीसरी कक्षा का मराठी का पेपर था. अनन्या रोज की तरह पेपर हल करने स्कूल आई और आधा पेपर भी हल किया लेकिन पेपर लिखते समय अनन्या को अचानक दौरा पड़ गया और उसके हाथ-पैर मुड़ गये. तभी क्लास टीचर्स अनन्या को लेकर स्कूल से अस्पताल की तरफ निकल गए. कुछ देर बाद शिक्षक अस्पताल पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने बताया कि अनन्या की मौके पर ही मौत हो गई.

हालांकि, डॉक्टर की जांच के बाद, डॉक्टर ने बताया कि अनन्या को अचानक ब्रेन हैमरेज का स्ट्रोक हुआ था. अनन्या की मौत से उसके परिवार पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा है. क्योंकि घर से हंसता-खेलता गया बच्चा स्कूल से मृत होकर लौटा. हालांकि पूरे पंढरपुर वासियों में उनके परिवारों सहित मातम पसरा हुआ है. गांव से एक छोटी सी बच्ची के अचानक चले जाने से हर कोई सदमे में है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments