Friday, February 3, 2023
Google search engine
HomeCrimeदरिंदगी की हद पार! नागपुर में गैंगरेप के बाद हत्या, फिर शव...

दरिंदगी की हद पार! नागपुर में गैंगरेप के बाद हत्या, फिर शव के साथ भी की हैवानियत

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. खेत में मजदूरी करने वाली एक महिला के साथ तीन दरिंदों ने मिलकर बलात्कार किया और फिर उसकी हत्या कर दी. दरिंदगी की हद यहीं तक नहीं रही. तीनों आरोपियों में से एक ने थोड़ी देर बाद उस महिला के शव के साथ भी दरिंदगी की. यह जानकारी पुलिस ने दी है. सीना चीर देने वाली यह क्रूर घटना नागपुर के खापा पुलिस थाने के सीमाक्षेत्र में स्थित सुरेवानी गांव की है. तीनों आरोपियों को अरेस्ट किया जा चुका है.

आरोपियों के नाम आबू उर्फ दिनेश उइके, नंदकिशोर उइके और सिद्धार्थ पाटील है. महिला खेत में कपास इकट्ठे करने का काम करती थी. महिला ने इन तीनों दरिंदों का प्रतिकार किया था. गुस्से में आरोपियों ने कुल्हाड़ी से वार कर संबंधित महिला को जान से मार दिया.

यह बर्बर काम को ऐसे दिया गया अंजाम
पुलिस द्वारा दी गई जानकारियों के मुताबिक शोभना (35) सुरेवानी गांव की रहने वाली थी. शोभना के पति को बाघ के शिकार के जुर्म में अरेस्ट किया गया है. पति जेल में होने की वजह से वह मजदूरी का काम किया करती थी. घर में अकेली रहने की वजह से आबू उर्फ दिनेश उइके, नंदकिशोर उइके और सिद्धार्थ पाटील की गंदी नजरें उस पर बनी हुई थी.

12 जनवरी को जब वह अकेली खेत में कपास इकट्ठा कर रही थी, तब ये तीनों वहां पहुंचे और उससे छेड़खानी करने लगे. इसके बाद तीनों ने शारीरिक संबंध बनाने की जिद की. शोभना के नकार देने के बाद वे मारपीट पर उतर आए. पीड़िता ने चीखपुकार मचाई लेकिन खेत के आसपास कोई नहीं था. वो बिलकुल असहाय थी. तीनों ने मिलकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. लेकिन वो उनसे जूझती रही. अपने हाथ-पैर मारती रही. इससे गुस्से में आकर तीनों दरिंदों ने बेरहमी से उस पर कुल्हाड़ी से वार किया.

हत्या के बाद भी बेरहम ने हैवानियत की हद को पार किया
शोभना की हत्या के बाद भी कुछ वक्त तक तीनों दरिंदे वहीं खेत में छुप कर जमे रहे. इसके बाद एक दरिंदे ने जाकर एक बार फिर खून से सनी हुई उस लाश के साथ भी बलात्कार किया. खापा पुलिस ने यह जानकारी दी है. एक मराठी न्यूज वेबसाइट लोकसत्ता डॉट कॉम में छपी खबर के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने सामूहिक बलात्कार और हत्या का केस दर्ज कर लिया है और तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments