Wednesday, April 17, 2024
Google search engine
HomeCrimeपत्नी से हुआ अलग तो ११ साल के बेटे का गला काट...

पत्नी से हुआ अलग तो ११ साल के बेटे का गला काट डाला

ठाणे। ठाणे जिले के अंबरनाथ इलाके में बुधवार की रात एक १२ वर्षीय मासूम की उसके पिता ने ही गला रेत कर हत्या कर दी। ४० वर्षीय पिता को स्थानीय लोगों ने उस समय पकड़ लिया जब वह शव को ठिकाने लगाने की कोशिश कर रहा था। आरोपी की पहचान आनंद गणेशन के रूप में हुई है। अंबरनाथ पुलिस के अनुसार, बुधवार की रात करीब ११.४५ बजे आनंद गणेशन अपने बेटे के शव को रेलवे ट्रैक के पास एक नाले में फेंकने के लिए बोरे में भरकर ले जा रहा था। तभी स्थानीय लोगों ने उन्हें पकड़कर पुलिस को सूचित किया।
गुरुवार सुबह पुलिस ने मामला दर्ज कर आनंद को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया, जहां उसे २१ फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। बेटे के शव को पोस्टमार्टम के लिए उल्हासनगर केंद्रीय अस्पताल भेजा गया है।
पत्नी के साथ रहता था बेटा
पुलिस ने कहा कि पारिवारिक विवाद के कारण आनंद और उनकी पत्नी अलग रहते थे। उनके दो बच्चे, एक बेटा और एक बेटी थे। दोनों बच्चे अपनी मां के साथ रहते थे। वह अक्सर अपने बच्चों से मिलने आता था, लेकिन अक्सर यहां अपनी पत्नी से झगड़ा किया करता था। अंबरनाथ पुलिस स्टेशन के एक दारोगा राजेंद्र कोटे ने बताया कि बुधवार को आनंद अपने १२ वर्षीय बेटे आकाश को बिना बताए अपने घर अंबरनाथ ले गया। यहां उसने धारदार हथियार से गला रेत कर आकाश की हत्या कर दी।
पुलिस को फोन से मिली जानकारी
पुलिस के मुताबिक, एक शख्स ने फोन करके बताया कि उन्होंने एक बोरे में लाश देखी है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और रेलवे ट्रैक के पास नाले में बोरा फेंकने से पहले आनंद को दबोच लिया। स्थानीय लोगों की मदद से गिरफ्तार करने से पहले उसने बोरी को पान की दुकान के पीछे छिपा दिया था। पूछताछ के बाद निशानदेही पर पुलिस ने शव बरामद कर लिया। पति-पत्नी में अक्सर लड़ाई होती थी, लेकिन हत्या किस वजह से की गई ये अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. हम मामले की जांच करेंगे। आरोपी पहले अपराध कबूल नहीं कर रहा था। हमने उसका फोन चेक किया तो उसमें लड़के की तस्वीरें निकलीं। स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ने में एक प्रमुख भूमिका निभाई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments