Saturday, February 4, 2023
Google search engine
HomeEntertainmentMaharashtra : मायके से नहीं आई पत्नी तो पानी टंकी पर 'शोले...

Maharashtra : मायके से नहीं आई पत्नी तो पानी टंकी पर ‘शोले रिटर्न्स’… मिलिए नांदेड़ के ‘वीरू’ से

नांदेड़: महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले में आज दोपहर सत्तर के दशक में आई अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की शोले फिल्म का नया रूप ‘शोले रिटर्न्स’ देखने को मिला। दरअसल एक युवक कई फुट ऊंची पानी की टंकी पर चढ़कर आंदोलन कर रहा था। इस परेशान पति की मांग थी कि किसी भी तरह से उसकी पत्नी को मायके से वापस लाया जाए। दरअसल रोज-रोज के झगड़े और कलह से तंग आकर नाराज पत्नी छह महीने पहले अपने मायके चली गई थी। उसके बाद पति ने उसे कई बार मनाने की कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। तमाम मान मनौवल के बाद भी पत्नी मायके से वापस ससुराल आने को तैयार ही नहीं हुई। जिसके बाद पति ने यह अनोखा आंदोलन कर लोगों का ध्यान अपनी समस्या की तरफ खींचा। नांदेड के इस वीरू का असली नाम देवीदास येरगे है।

देवीदास येरगे नांदेड़ जिले के अंबानगर में रहते हैं। अपनी पत्नी को वापस लाने के लिए शुक्रवार की सुबह सात बजे वो शोभा नगर के पास बनी पानी की टंकी पर चढ़ गए और यह कहने लगे कि पत्नी को मायके से बुलाओ, वरना में कूदकर जान दे दूंगा। देवीदास से तकरीबन सात घंटे तक यह आंदोलन जारी रखा। बाद में फायर ब्रिगेड और पुलिस कर्मचारियों ने उसे पानी की बोतल देने के बहाने सुरक्षित पानी की टंकी से नीचे उतारा।

और लोगों की भीड़ जुट गई…
देवीदास येरगे शुक्रवार की सुबह जब सात बजे पानी की टंकी पर चढ़ गए। तब देखते ही देखते लोगों का हुजूम इकट्ठा हो गया। जैसे-जैसे यह बात लोगों के कानों तक पहुंच रही थी कि कोई व्यक्ति पानी की टंकी पर चढ़कर आंदोलन कर रहा है और अपनी पत्नी को मायके से वापस बुलाने की मांग कर रहा है। वैसे-वैसे लोग पानी की टंकी के पास इकट्ठा होना शुरू हो गए और देखते ही देखते मजमा लग गया। हालांकि, पानी की टंकी के पास मौजूद स्थानीय लोगों ने भी येरगे से नीचे आने की बात कही लेकिन वह किसी की बात सुनने को तैयार नहीं था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments