Friday, May 24, 2024
Google search engine
HomeIndiaमहाराष्ट्र: मुंबई के बीजेपी अध्यक्ष को मिली जान से मारने की धमकी,...

महाराष्ट्र: मुंबई के बीजेपी अध्यक्ष को मिली जान से मारने की धमकी, मामले की शुरू हुई जांच

Maharashtra: भारतीय जनता पार्टी(BJP) की मुंबई इकाई के अध्यक्ष आशीष शेलार को एक लेटर के जरिए जान से मारने की धमकी मिली। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यह लेटर उपनगरीय बांद्रा इलाके में स्थित शेलार के कार्यालय को मिला। पुलिस अधिकारी ने कहा कि धमकी भरे लेटर को किसी अज्ञात शख्स ने भेजा है, जिसमें काफी अभद्र और अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया गया है।

‘लेटर में शांत रहने और कम बोलने को कहा गया है’

अधिकारी ने बताया कि लेटर में बीजेपी विधायक को शांत रहने और ज्यादा नहीं बोलने के लिए कहा गया है और ऐसा नहीं करने पर उन्हें और उनके परिवार को खामियाजा भुगतने की धमकी दी गई है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले को लेकर बांद्रा पुलिस थाने में आपराधिक धमकी और अन्य अपराधों के लिए भारतीय दंड संहिता की धारा 506 के तहत FIR दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू की गई है।

शेलार के ऑफिस की तरफ से जारी किया गया बयान
मामले पर आशीष शेलार के ऑफिस की तरफ से एक बयान जारी किया गया है। जारी किए गए बायान में कहा गया है, “मुंबई बीजेपी के अध्यक्ष आशीष शेलार को एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा बांद्रा स्थित उनके कार्यालय में भेजे गए पत्र में जान से मारने की धमकी मिली है। लेटर में बीजेपी और शिवसेना के शिंदे गुट के खिलाफ भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया था। आशीष शेलार ने बांद्रा थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments