Friday, January 27, 2023
Google search engine
HomeIndiaMaharashtra: महाराष्ट्र में समय से पहले हो सकता है विधानसभा चुनाव, NCP...

Maharashtra: महाराष्ट्र में समय से पहले हो सकता है विधानसभा चुनाव, NCP नेता सुप्रिया सुले ने दिए ये संकेत

Maharashtra : महाराष्ट्र में समय से पहले विधानसभा चुनाव हो सकते है. ऐसा वरिष्ठ एनसीपी नेता और सांसद सुप्रिया सुले ने संकेत दिए हैं. सुप्रिया सुले का कहना है कि महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव 2024 के लोकसभा चुनाव से भी पहले हो सकते हैं. इसकी बड़ी वजह है कि प्रदेश की मौजूदा सरकार में भरोसे की कमी है. सुप्रिया सुले ने कहा कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव लोकसभा चुनाव से भी पहले हो सकते हैं, कुछ भी संभव है, जो चल रहा है उसमें मैं खुशी नहीं देख पा रही हूं, मैं काफी ज्यादा असंतोष देख रही हूं.

सुप्रिया सुले ने कहा कि एक समानांतर संगठन काम कर रहा है जोकि सारे फैसले ले रहा है. मुझे मीडिया से पता चला कि छह विभागों को एक आदमी चला रहा है. एक व्यक्ति के पास सभी पॉवर आ गई है, इन लोगों मे चिंता और भरोसे की कमी साफ कमी दिख रही है. वहीं जब महाविकास अघाड़ी को लेकर सुप्रिया सुले से पूछा गया कि क्या एक बार फिर से मिलकर महागठबंधन चुनाव लड़ेगा तो इसपर सुले ने कहा कि अगर चुनाव जल्दी हुए तो महागठबंधन काफी अच्छा करेगा. सुप्रिया सुले ने आगे कहा कि तस्वीरें अच्छी आने का मतलब यह नहीं होता है कि हालात अच्छे हैं. जब लोग ज्यादा हंसते हैं तो चिंता ज्यादा होती है. हमे आम जनता के मुद्दों को आगे लाने की जरुरत है.

विपक्ष एकजुट हुआ तो बढ़ेंगी बीजेपी की मुश्किलें- सुले
सांसद ने कहा रोजगार, महंगाई, अर्थव्यवस्था जैसे मुद्दों पर चर्चा की जानी चाहिए. लव जिहाद और हिंदुत्व जैसे मुद्दों से कुछ नहीं होगा. हमे इन लोगों के प्रोपेगेंडा का जवाब देना होगा. अगर विपक्ष एकजुट होता है तो बीजेपी के लिए मुश्किल बढ़ सकती है. देवेंद्र फडणवीस साम-दाम-दंड-भेद से चुनाव लड़ने में भरोसा रखते हैं. मुझे समझ नहीं आ रहा है कि पिछले छह महीनों में कोई फेरबदल क्यों नहीं हुआ है. बीजेपी विपक्ष पर हमला करती है, पीएम मोदी परिवारवाद पर बात करते हैं. मैं आश्चर्यचकित थी कि उन्होंने मुंबई में इस मुद्दे को नहीं उठाया. मुझे लगा वह और भी सख्त बयान देंगे, लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments