Wednesday, November 30, 2022
Google search engine
HomeIndiaJaipur: जेठ ने साथियों के साथ मिलकर चलवाई गोली, हिन्दू लड़की के...

Jaipur: जेठ ने साथियों के साथ मिलकर चलवाई गोली, हिन्दू लड़की के साथ विवाह से था नाराज

Jaipur: घटना राजस्थान के जयपुर की है, जहां लड़की क सेज जेठ ने ही लड़की पर गोली चलवा दी।दरसअल आरोपी मुस्लिम है और अपने छोटे भाई के हिन्दू लड़की से शादी करने से नाराज था।पुलिस ने आरोपी और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।चूंकि मामला दो समुदायों से जुड़ा है।इसलिए पुलिस ने एहतियातन मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की है।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी अब्दुल अजीज ने बताया कि वह एक चूड़ी कारखाने में काम करता है।इसी कारखाने में काम करने वाले कलीम और आबिद को भी उसने वारदात में शामिल किया था।इस वारदात के दौरान पीड़िता अंजली की हत्या करना चाहता था।उसने बताया कि छोटे भाई अब्दुल लतीफ ने उसकी इच्छा के खिलाफ एक हिन्दू लड़की से शादी किया।इस शादी में करीब 25 लाख रुपये खर्च भी कर दिए। इसलिए वह शादी के बाद से ही इन्हें अलग करने की फिराक में था।

पीछे से की थी फायरिंग
पुलिस के मुताबिक पीड़ित महिला अपने पति अब्दुल लतीफ के साथ आफिस जा रही थी।इसी दौरान अब्दुल अजीज के इशारे पर आबिद और कलीम स्कूटी से आए और पीछे से अंजली के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी।इस मामले में पुलिस ने अब्दुल अजीज और एक अन्य आरोपी रज्जा को भट्टा बस्ती से गिरफ्तार किया है।वहीं कलीम की गिरफ्तारी बास बदनपुरा से हुई। पुलिस ने आरोपी के पास से वारदात में इस्तेमाल लोडेड पिस्टल भी बरामद किया है।पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल स्कूटी भी जब्त कर लिया है।

अज्ञात के खिलाफ दर्ज हुआ था मामला

पुलिस ने बताया कि अंजली मुरलीपुरा स्थित एक ऑफिस में काम करती है। वह रोज की तरह अपने जा रही थी। ऑफिस के बाहर गेट पर वह अपने पति की स्कूटी से उतरी ही थी कि स्कूटी सवार कुछ युवकों ने उसके ऊपर फायरिंग शुरू कर दी। इस वारदात में गंभीर रूप से घायल अंजली (26) को कांवटिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे एसएमएस अस्पताल के लिए रेफर किया गया था। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया था.अंजली ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह विद्याधर नगर की रहने वाली है. उसने जुलाई 2021 में अब्दुल लतीफ के साथ इंटर कास्ट शादी की थी। उधर, अब्दुल लतीफ ने पुलिस को दिए बयान में आशंका जताई थी कि यह वारदात उसके भाइयों ने कराई हो सकती है। बताया कि उसके परिवार के लोग काफी समय से उसे परेशान कर रहे थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments