Wednesday, July 24, 2024
Google search engine
HomeCrimeठाणे में सिरफिरे आशिक ने बकरीद के दिन की खौफनाक वारदात को...

ठाणे में सिरफिरे आशिक ने बकरीद के दिन की खौफनाक वारदात को दिया अंजाम

ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां 46 वर्षीय जाकिर मिया शेख को अपनी बेटी की शादी सिरफिरे आशिक से न कराना भारी पड़ गया। आरोपी अविनाश खैरात ने बकरीद के दिन जाकिर मिया शेख की हत्या कर दी और उनके घर की महिलाओं पर भी जानलेवा हमला किया।
एकतरफा प्रेम बना हत्या की वजह
जानकारी के मुताबिक, अविनाश खैरात जाकिर मिया शेख की पुत्री से एकतरफा प्रेम करता था और बार-बार शादी का प्रस्ताव रख रहा था जिसे जाकिर मिया ने सख्ती से अस्वीकार कर दिया। अविनाश इस इंकार से खफा हो गया और उसने बकरीद के दिन अपने दो साथियों के साथ मिलकर इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया।
बकरीद के दिन हमला
बकरीद के दिन, अविनाश खैरात अपने दो अन्य दोस्तों के साथ कल्याण तालुका स्थित शेख के घर पहुंचा। उसने धारदार हथियारों एवं लाठियों से जाकिर मिया पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में जाकिर मिया की मौके पर ही मौत हो गई। घर में मौजूद महिलाओं ने जब जाकिर मिया को बचाने की कोशिश की तो आरोपियों ने उन पर भी बुरी तरह से हमला किया। इस पूरी घटना के बाद पुलिस ने अविनाश खैरात समेत तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अविनाश जाकिर मिया की बेटी से एकतरफा प्यार करता था और उसने कई बार शादी का प्रस्ताव दिया था जिसे जाकिर मिया ने ठुकरा दिया था। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। यह घटना समाज में बढ़ती असहिष्णुता और अपराधों की भयावह स्थिति को उजागर करती है। ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए समाज को जागरूक होना पड़ेगा और कानून व्यवस्था को भी सख्त कदम उठाने की आवश्यकता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments