Thursday, April 18, 2024
Google search engine
HomeEntertainment‘मैं सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनना चाहता’- राखी के फ्रिज वाले बयान...

‘मैं सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनना चाहता’- राखी के फ्रिज वाले बयान पर आदिल ने तोड़ी चुप्पी

ड्रामा क्वीन राखी सावंत को ये टाइटल इसलिए मिला है क्योंकि उनका ड्रामा कभी खत्म नहीं होता है. मां के निधन के अगले दिन ही राखी सावंत ने कैमरे के सामने हसबेंड आदिल खान की धज्जियां उड़ा दीं. उन्होंने आदिल पर चीट करने के आरोप लगाए और बहुत कुछ कहा. अब राखी सावंत के इन बयानों पर आदिल खान ने रिएक्ट किया है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपना पक्ष रखा है और उनपर लगे आरोपों का खंडन किया है. आदिल ने अपनी सफाई में राखी द्वारा कही हर बात का जवाब दिया है.

आदिल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्टेटमेंट शेयर किया है. इसमें उन्होंने लिखा- अगर मैंने इतिहास में अपने जीवन से जुड़ी किसी महिला के बारे में नहीं बताया तो इसका मतलब ये नहीं कि मैं गलत हूं. ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं अपने धर्म का सम्मान करता हूं जिसने मुझे महिलाओं की रिस्पेक्ट करना सिखाया है. जिस दिन मैं अपना मुंह खोलूंगा और बताऊंगा कि वो मेरे साथ क्या कर रही है उसके बाद से वो अपना मुंह नहीं खोल पाएगी. इसलिए वो हर दिन कैमरे के सामने आकर मेरे बारे में बोलती रहती है कि मैं बुरा हूं.

सुशांत से जुड़ी बात पर भी किया रिएक्ट

राखी के फ्रिज वाले बयान पर बात करते हुए आदिल ने कहा- ‘जिस तरह से राखी ने फ्रिज वाली बात कही मैं ये कह सकता हूं कि मैं सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनना चाहता. मेरे जैसा संवेदनशील लड़का जो हमेशा उसके साथ खड़ा रहा, जिसने उसे बेहतर लाइफस्टाइल दी और उसके बारे में कहा गया कि वो एक रुपये लेकर भी मुंबई नहीं आया था. तुम्हें सलाम है. तुम्हारा ये प्लान अच्छा था लेकिन बेहतर नहीं.’

मुझसे डरती हैं राखी सावंत
इसके अलावा राखी ने अपने बयान में कहा था कि वे नहीं चाहतीं कि मीडिया आदिल की कवरेज करे और उनपर ध्यान दे. इसपर आदिल ने कहा- ‘राखी ने मीडिया से बोला कि वो मेरी कवरेज ना करें. ऐसा राखी ने क्यों कहा? क्योंकि वो मुझसे डरती है. उसे पता है कि अगर मैं मीडिया के सामने आऊंगा तो सच सामने आ जाएगा.’ बता दें कि राखी सावंत ने 8 महीने पहले आदिल से शादी की थी. लेकिन इसका खुलासा उन्होंने 1 महीना पहले किया. अब दोनों के रिश्ते में दरार की खबरें हैं. देखने वाली बात होगी कि राखी इसपर किस तरह से रिएक्ट करती हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments