Wednesday, July 24, 2024
Google search engine
HomeCrimeक्रिकेटर विनोद कांबली के घर पहुंची पुलिस, पत्नी ने मारपीट को लेकर...

क्रिकेटर विनोद कांबली के घर पहुंची पुलिस, पत्नी ने मारपीट को लेकर दर्ज करवाई थी शिकायत

पूर्व भारतीय क्रिकेट विनोद कांबली (Vinod Kambli) अपनी पत्नी के चलते एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं. उनकी पत्नी ने कथित रूप से गाली देने और मारपीट करने के आरोप में मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. पत्नी का कहना है कि विनोद कांबली ने फ्लैट में उनके साथ नशे की हालत में मारपीट की और गाली-गलौज की. उनकी पत्नी ने आरोप लगाया कि कांबली ने उनपर कुकिंग पैन का हैंडल फेंका, जिसके वजह से उन्हें सिर में चोट लग गई.

पत्नी एंड्रिया हेविट की शिकायतों के आधार पर मुंबई पुलिस ने विनोद कांबली पर IPC की धारा 324 और 504 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. यह घटना शुक्रवार को दोपहर 1 बजे से 1.30 बजे के बीच की है, जब कांबली कथित तौर पर नशे की हालत में उनके बांद्र वाले फ्लैट में पहुंचे और पत्नी को गालियां दीं. बांद्रा पुलिस के अधिकारी ने बताया कि पुलिस के पास आने से पहले कांबली की पत्नी ने अपना भाभा अस्पताल में इलाज करवाया.

पुलिस दर्ज करेगी बयान

पत्नी के घरेलू हिंसा के आरोपों के बाद पुलिस ने कांबली को अपना बयान दर्ज करवाने को कहा है. मुंबई पुलिस के एक सोर्स ने इंडिया टुडे को जानकारी दी कि बांद्र पुलिस ने विनोद कांबली को CrPC की धारा 41ए का नोटिस देने गई है. पुलिस ने उन्हें एक या दो दिन में पुलिस स्टेशन बयान रिकॉर्ड करवाने के लिए बुलाया है. अभी इस मामले का सिर्फ एक पहलू सामने आया है, जो कबांली की पत्नी एंड्रिया हेविट ने पुलिस को बताया है. पुलिस विनोद कांबली की पत्नी के आरोपों की जांच करेगी और इससे जुड़े सवाल कांबली से पूछे जाएंगे.

गौरतलब है कि मुंबई पुलिस ने विनोद कांबली की पत्नी एंड्रिया हेविट के आरोपों के आधार पर FIR दर्ज कर ली है. हालांकि अभी इस घटना में किसी तरह कि गिरफ्तारी नहीं हुई है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments